अजय देवगन के बाद अब काजोल ने OTT की दुनिया में रखा कदम, DDLJ अंदाज में हुआ ऐलान


हाइलाइट्स

काजोल कर रही हैं ओटीटी डेब्यू
काजोल के वेब सीरीज का टीजर रिलीज
DDLJ ट्विस्ट के साथ जारी किया गया टीजर

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) भी अब ओटीटी की दुनिया में कमद रखने जा रही हैं. वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसकी जानकारी काजोल ने खुद दी है. वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओर से काजोल (Kajol OTT Debut) का एक टीजर जारी किया गया है. जिसके साथ अभिनेत्री के ओटीटी डेब्यू की जानकारी दी गई है. काजोल के ओटीटी डेब्यू की खबर पर अभिनेत्री के फैंस भी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

काजोल ने पहले ही अपने ओटीटी डेब्यू की जानकारी फैंस को दी थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था- ‘हां ये सच है, मैं जल्दी ही ओटीटी डेब्यू कर रही हूं. ये एक महिला और उसके सफर की कहानी होगी.’ अब टीजर सामने आने के बाद अभिनेत्री के फैंस उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए अपनी बेताबी का इजहार कर रहे हैं.

वीडियो में काजोल लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के ‘पलट’ डायलॉग को मजेदार अंदाज में पेश किया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आती है- ‘अगर ये वही सुपरस्टार है, जिसके लिए दिलवाले इंतजार कर रहे हैं तो ये पलट कर जरूर देखेगी. अगर ये वही जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पे डेब्यू करने वाली है तो ये पलट के देखेगी. पलट, पलट, पलट…’

काजोल की अपकमिंग वेब सीरीज का टीजर

इसके बाद एक और आवाज आती है- ‘मैम पलट…’ जिस पर काजोल पलटती हैं और कहती हैं- ‘हां हां मैं ही हूं, और कौन होगा. आ रही हूं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपना शो लेकर.’ कट होते ही काजोल फिर कहती हैं- ‘ये पलट, पलट…कितनी बार पलटूं?’ वीडियो देखने के बाद कई ने एक बार फिर उन्हें शाहरुख खान के साथ देखने की भी इच्छा जाहिर की है.

अजय देवगन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रख चुके हैं कदम
बता दें, काजोल से पहले कई सेलेब्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाते नजर आ चुके हैं. इनमें उनके पति और बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन का नाम भी शामिल है. अभिनेता ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ही वेब सीरीज ‘रुद्र’ में नजर आए थे. उन्होंने वेब सीरीज में रौबदार पुलिसवाले रुद्रावीर सिंह की भूमिका निभाई थी और अपने जबरदस्त एक्शन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Tags: Kajol, Kajol Devgan, Web Series



image Source

Enable Notifications OK No thanks