कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शिखर धवन की पहली तस्वीर, फैंस बोले- Get Well Soon


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को बुधवार को उस समय बड़ा झटका लगा, जब शिखर धवन समेत 3 खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रिजर्व सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के अलावा सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बीच धवन ने गुरुवार को अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिस पर उनके फैंस ने जल्द ठीक होने की दुआ की.

कोरोना वायरस के एक साथ 7 मामले सामने आने के बाद भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI Series) के बीच 6 फरवरी से होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के शेड्यूल में बदलाव की भी संभावना है. भारतीय टीम इस सीरीज के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद पहुंच गई थी. टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद तीन दिन के आइसोलेशन में भी रही थी.

इसे भी देखें, कोरोना ने बिगाड़ा टीम इंडिया का खेल, पहला प्रैक्टिस सेशन रद्द, क्या पहले मैच की तारीख भी बदलेगी?

शिखर धवन, अय्यर और गायकवाड़ को एक हफ्ते के लिए आइसोलेशन से गुजरना होगा. इसके बाद 2 नेगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट के बाद ही वे टीम से जुड़ सकते हैं. धवन ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. मैं अच्छा हूं और आप सभी के इतने प्यार से अभिभूत हूं.’

धवन के फैंस ने तस्वीर पर काफी कमेंट्स किए. इनमें ज्यादातर ने उनके जल्दी ठीक होने और टीम से जुड़ने की दुआ की.

Tags: Cricket news, India vs west indies, Shikhar dhawan, Shreyas iyer



image Source

Enable Notifications OK No thanks