दर्दनाक: गले में खराश की जांच कराई तो पति को निकला कैंसर, फिर दंपती ने उठा लिया यह खौफनाक कदम


अमर उजाला नेटवर्क, नोएडा
Published by: शाहरुख खान
Updated Sun, 01 May 2022 11:30 AM IST

सार

नोएडा के सेक्टर-22 में शुक्रवार रात दंपती ने आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। इसमें जिक्र है कि पति को लास्ट स्टेज कैंसर है। इसकी वजह से दोनों जान दे रहे हैं।

मृतक दंपती का फाइल फोटो

मृतक दंपती का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-22 में शुक्रवार रात दंपती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर-24 थाना प्रभारी ने बताया कि मूलरूप से सोनभद्र जिला निवासी अरुण सिंह ने (31) पत्नी शशि कला (29) के साथ सेक्टर-22 में किराये पर रहते थे। अरुण सेक्टर-62 की एक कंपनी में तकनीशियन थे। 

अरुण काफी समय से गले में खराश की समस्या से परेशान थे। कुछ दिन पहले डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने तमाम जांच कराईं जिसमें कैंसर की अंतिम स्टेज का पता चला। इसके बाद से ही दंपती तनाव में थे। दोनों ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें दोनों ने मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। दोनों की शादी करीब तीन साल पहले हुई थी। अरुण पिछले कई साल से नोएडा के सेक्टर 22 में रहते थे।

दरअसल, गले में खराश की समस्या के बाद अरुण ने जांच कराई। 25 अप्रैल को अरुण की मेडिकल रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में पता चला की अरुण को कैंसर है। यह कैंसर लास्ट स्टेज पर है। इस बात से दंपती तनाव में चले गए। बुरी तरह टूट चुके पति-पत्नी ने खौफनाक कदम उठाने का फैसला लिया।



Source link

Enable Notifications OK No thanks