‘कजरवा’ के बाद आया शिल्पी देहाती-माही श्रीवास्तव का नया Bhojpuri Song, इंटरनेट पर छाया ‘मलमल के किन दी रूमाल’


भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर छाया रहता है. इसी बीच अब एक्ट्रेस का नया गाना ‘मलमल के किन दी रूमाल’ (Mal Mal Ke Kin Di Rumal) रिलीज कर दिया गया है, जो कि रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube Video) पर छाया हुआ है. इनके गाने को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं. उनके गाने मिलेनियम क्लब में शामिल होते हैं. गाना ‘मलमल के किन दी रुमाल’ ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है.

गाना ‘मलमल के किन दी रूमाल’ (Bhojpuri Song Mal Mal Ke Kin Di Rumal) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इनका गाना यट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को सिंगर शिल्पी देहाती ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, जो रिलीज के साथ ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava Video) भोजपुरी सिनेमा का उभरता हुआ चेहरा बन चुकी हैं. माही ने बेहद कम वक्त में भोजपुरी जगत के कई नामी सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज हुए गाने ने गदर मचा दिया है.

सॉन्ग में अभिनेत्री गर्मी से परेशान हैं और जो भी मेकअप करती हैं. वो पसीने के कारण खराब हो जा रहा है. इस पर अभिनेत्री कहती हैं कि ‘मलमल के किन दी रूमाल’ ए रोजे पोछे खातिर. गाने में बैकग्राउंड डांसरों का भी भरपूर इस्तेमाल किया गया है. वहीं, माही ने पिंक कलर के लहंगा और चोली ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा डाला है. माही श्रीवास्तव का बलखाता अंदाज फैंस के दिलों को अपनी मुट्ठी में कैद कर चुका है. एक्ट्रेस अपने पतले फिगर को फ्लॉन्ट करने का मौका कभी हाथ से नहीं जाने देती हैं.

इस गाने का टाइटल ‘मलमल के किन दी रुमाल’ है, जो शिल्पी देहाती के सुरों पर माही श्रीवास्तव की कमर जमकर ठुमकी है. इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स पिंटू गिरी ने लिखे हैं. वहीं, इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इसके प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन गोल्डी जैसवाल का है. कोरियोग्राफी गोल्डी एंड बॉबी ने की, वहीं इसको एडिट मीत जी ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs

image Source

Enable Notifications OK No thanks