‘Shehzada’ की शूटिंग छोड़ फैंस से मिलने पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों में दिखी हाथ मिलाने की होड़- देखें VIDEO


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक ऐसे सितारे हैं, जो अपने शानदार व्यक्तित्व से सहज ही लोगों को आकर्षित कर लेते हैं. वे फैंस के प्रति काफी उदार हैं और कभी उन्हें निराश नहीं करते. वे अक्सर लोगों से बड़ी विनम्रता के साथ मिलते नजर आते हैं जो उन्हें दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय बनाता है.

कार्तिक आर्यन काफी खुशमिजाज स्वभाव के इंसान हैं और बड़ी सहजता से लोगों से घुल-मिल जाते हैं. वे कितने भी व्यस्त हों, पर मिलने आए अपने फैंस के लिए समय निकाल ही लेते हैं. ऐसा ही एक नजारा हाल में तब देखने को मिला, जब वे हरियाणा में अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे थे.

कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल
कार्तिक आर्यन के फैंस को जब उनकी मौजूदगी के बारे में पता चला तो वे उनकी एक झलक पाने के लिए शूटिंग लोकेशन पर इकट्ठा हो गए. जब कार्तिक आर्यन को उनसे मिलने आए फैंस के बारे में पता चला तो वे शूटिंग बीच में छोड़कर उनसे मिलने जा पहुंचे. कार्तिक आर्यन और फैंस के मिलन का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार्तिक से हाथ मिलाने की होड़ में दिखे फैंस
वीडियो में, एक बड़े से गेट की आड़ में फैंस कार्तिक आर्यन की राह तकते हुए नजर आ रहे हैं, जो ‘शहजादा’ की शूटिंग में व्यस्त थे. एक्टर ने शूट से ब्रेक लेकर फैंस से मुलाकात की और उनसे हाथ मिलाया. कार्तिक से हाथ मिलाने की होड़ में तमाम फैंस गेट पर चढ़ने की कोशिश करते दिखे.

‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन
कार्तिक का यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम से करीब 8 घंटे पहले साझा किया है, जिस पर दो लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘कार्तिक आर्यन के प्रशंसक सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आए जो हरियाणा में ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे थे. एक्टर ने प्रशंसकों के पास जाकर उनका अभिवादन किया जो उनके शूटिंग लोकेशन के बाहर इंतजार कर रहे थे.’

Tags: Kartik aaryan, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks