अभी खत्म नही हुईं प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे फोटोज! बहन परिणीति ने दीदी-जीजू संग पूल में की पार्टी


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना बर्थडे मनाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। अभी फोटोज का सिलसिला खत्म भी नहीं हुआ था कि उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने कुछ और फोटोज के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है। परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के अंदर की तस्वीरों और क्लिप की एक सीरीज पोस्ट की। इंस्टाग्राम पर परिणीति ने तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके जीजाजी और सिंगर निक जोनस के साथ-साथ प्रियंका और निक के दोस्त भी थे। परिणीति ने मेक्सिको में बैश से कई अनदेखी तस्वीरें और वीडियो वाले दो पोस्ट किए।

प्रियंका और परिणीति की बॉन्डिंग
तस्वीरों में से एक में, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को पकड़ा हुआ है, क्योंकि वे समंदक के साथ बगीचे के पास अपने रिसॉर्ट के अंदर पोज़ दे रही थीं। तस्वीर में परिणीति ने सफेद रंग की ड्रेस और चश्मा पहना है और प्रियंका ने पीले रंग की बिकनी, टॉप, मैचिंग स्कर्ट और एक हेडस्कार्फ़ में हैं। दूसरी तस्वीर में निक भी दोनों बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। यहां परिणीति प्रियंका का हेडस्कार्फ़ पहने नजर आईं।


प्रियंका के बर्थडे में गजब की धूम
तीसरी तस्वीर में तीनों को अपने दोस्तों के साथ एक पूल के अंदर देखा जा सकता है। एक फोटो में परिणीति को प्रियंका और उनकी सहेलियों के साथ बैठे हुए दिखाया गया है, वे सभी हंस रही हैं। एक फोटो में ये सभी बीच पर कूदते हुए नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी में ये कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। परिणीति ने ब्लैक ड्रेस में अपनी एक फोटो भी लगाई। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘बड्डे फोटो डंप 2। यह सेलिब्रेशन का 48 घंटे का बवंडर था, जेट लैग, टैकोस, हग्स, हंसी और समुद्र! इससे उबरने में एक सप्ताह लगेगा और भूलने के लिए जीवन भर! दुनिया की देसी गर्ल, लेकिन मेरी मिमी दीदी। आई लव यू @priyankachopra।’


स्विमिंग पूल में मस्ती
एक दूसरी पोस्ट में परिणीति ने एक फोटो पोस्ट की जब प्रियंका ने फोटो क्लिक की। उन्होंने सड़क के किनारे मेक्सिको की कटआउट की एक तस्वीर भी लगाई। एक क्लिप में परिणीति, प्रियंका और निक कई लोगों के बीच एक स्विमिंग पूल के अंदर पोज़ दे रहे हैं। प्रियंका ने निक को पकड़ा हुआ है, जो लेंस के लिए मुस्कुरा रहे हैं और परिणीति ने उनके बगल में पोज दिया।

parineeti chopra posts photos

परिणीती चोपड़ा ने दिखाई प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे फोटोज

प्राइवेट जेट में फोटो
एक फोटो में निक और प्रियंका ग्रुप फोटो में नजर आ रहे हैं, वहीं परिणीति ने अपनी एक फुल फोटो शेयर की है। फोटो में, प्रियंका ने पीले रंग के टॉप के ऊपर सफेद शर्ट पहनी है और परिणीति ने सफेद रंग के क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना है। साथ ही सभी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

priyanka chopra birthday photos

प्रियंका चोपड़ा की बर्थडे फोटोज

बैंड का मजा लेते दी, जीजू और परी
इसके अलावा, परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें और क्लिप भी शेयर की हैं। तस्वीरों में से एक में निक को एक मारियाची बैंड के लिए एक विक्ट्री साइन दिखाते हुए देखा जा सकता है। एक दूसरी क्लिप में प्रियंका अलाव के पास बैठी हैं और एक बैंड गा रहा है। प्रियंका ने अपना 40वां जन्मदिन 18 जुलाई को मैक्सिको में दोस्तों और परिवार के साथ बड़ी धूमधाम से मनाया है। इसकी झलकियां अब सामने आ रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks