IPL 2022: KKR से हारने के बाद रोहित शर्मा ने बढ़ाया टीम का हौसला, जानिए- खिलाड़ियों से क्या बोले हिटमैन?


पुणे. इंडियन प्रीमियर लीग में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस की शुरूआत बेहद खराब रही है. पांच बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी टीम को मौजूदा सत्र में पहली जीत का इंतजार है. 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. मैच के बाद निराशा में डूबी मुंबई इंडियंस की टीम का कप्तान रोहित शर्मा ने हौसला बढ़ाया है. 15वें सत्र की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस ने 3 मैच खेले हैं जिनमें सभी मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी.

6 अप्रैल को पुणे में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम ने मुंबई के घाव पर नमक छिड़का. इस मैच में कोलकाता ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया. केकेआर के बैटर पैट कमिंस ने आक्रामक बैटिंग करते हुए 14 गेंद पर अर्धशतक लगाया. उन्होंने 15 गेंदों पर 56 रनों की तूफानी पारी खेली.

हार पचाना मुश्किल

मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा ने कहा, इस हार को पचाना मुश्किल होगा. यह मैच कुछ ओवरों में हाथ से निकल गया. हमें बहुत मेहनत करनी है. मैं हर समय इस स्थिति में रहना नहीं चाहता. रोहित के इस बयान से स्पष्ट होता है कि टीम को हर हाल में वापसी करनी होगी. वह अब और मैच नहीं हारना चाहते.

इसे भी पढ़ें

IPL 2022: पैट कमिंस ने सबसे तेज अर्धशतक लगाने के बाद कहा- मैं खुद अपनी पारी से हूं हैरान

IPL 2022: शाहबाज अहमद की किट में इंजीनियरिंग की किताबें थी, अब आरसीबी के खास खिलाड़ी बने

इसके अलावा रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर मजबूत संदेश देते हुए टीम का मनोबल भी बढ़ाया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हम जीत और हार में साथ-साथ रहते हैं. ये हमारी ताकत में से एक है. आपने अभी तक कुछ नहीं देखा.

अंकतालिका में नौवें नंबर पर मुंबई

आईपीएल 2022 की अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो मुंबई इंडियंस की टीम नौवें स्थान पर है. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दो ऐसी टीमें हैं जो 3-3 मैच खेल चुकी हैं लेकिन पहली जीत का इंतजार है. इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद भी शुरुआत के 2 मैच हार चुका है. आगामी शनिवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला पुणे में खेला जाएगा.

Tags: IPL, IPL 2022, KKR, Mumbai indians, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks