IPL 2022: रोहित शर्मा बेटी समायरा के साथ जमकर थिरके, Video देखकर आप भी नहीं रोक सकेंगे हंसी


नई दिल्ली. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं. अब उन्हें टीम इंडिया (Team India) के भी तीनों फॉर्मेट की कमान मिल चुकी है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोहित की कप्तानी में सबसे अधिक 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. इस बीच रोहित और उनकी बेटी समायरा (Samaira) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसे सभी फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. रोहित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टीम के फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने साथ में लिखा कि कैम्पेन का वो हिस्सा, जो आप नहीं देख पाते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि रोहित शर्मा ने टीम मुंबई इंडियंस के लिए फोटोशूट करवाया है. इस दौरान वह अपनी बेटी समायरा के साथ डांस करते नजर आए. इसके अलावा टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने वीडियो शेयर किए हैं. मौजूदा टूर्नामेंट से पहले हुए ऑक्शन में टीम ने ईशान किशन (Ishan Kishan) को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. वे मौजूदा सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. ऐसे में उन पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव भी होगा.

पहला मुकाबला दिल्ली से

टूर्नामेंट का आगाज भले 26 मार्च से हो रहा है. लेकिन मुंबई का पहला मैच 27 मार्च को है. टीम उस दिन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals vs Mumbai Indians) से भिड़ेगी. हालांकि मुंबई के कई बड़े खिलाड़ी जैसे क्विंटन डिकॉक, हार्दिक पंड्या, ट्रेंट बोल्ट दूसरी टीमों में जा चुके हैं. दूसरी ओर दिल्ली की टीम का पूरा दारोमदार कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर रहेगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: गौतम गंभीर खिलाड़ियों के आपसी विवाद पर बोले, कहा- अच्छे प्रदर्शन के लिए दोस्त होना जरूरी नहीं

टी20 लीग के मौजूदा सीजन में 10 टीमें उतर ही हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस को पहली बार मौका मिला है. लीग राउंड के 70 मुकाबले पुणे और मुंबई के 4 वेन्यू पर खेले जाएंगे.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma, Samaira



image Source

Enable Notifications OK No thanks