कैटरीना संग शादी के बाद विक्की कौशल के अलग शिफ्ट होने पर आया भाई सनी का रिएक्शन, कह डाली ये बात


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद इस कपल की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. कौशल परिवार कैटरीना के आने से काफी खुश भी है. इतना ही नहीं बल्कि सनी कौशल भी अपने भाभी से काफी खुश नजर आते हैं. कई इंटरव्यूज में सनी को देखा गया है कि वो अपनी भाभी की जमकर तारीफ करते हैं. एक बार फिर से सनी ने अपनी भाभी को लेकर बात कही है. साथ ही उन्होंने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अलग घर में शिफ्ट होने पर भी रिएक्शन दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता है कि विक्की उनके घर से दूर शिफ्ट हुए है क्योंकि दोनों ही हमारे पूरा टच में रहते हैं. सनी ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं लगता कि कुछ बदला है. बता दें सनी ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कैटरीना कैफ शादी के बाद उनके घर में पॉजिटिविटी लेकर आई हैं. सनी ने ये भी कहा था कि उनके परिवार से जब से कैटरीना जुड़ी हैं, तब से सबकी लाइफ काफी पॉजिटिव हो गई है. सनी के करियर पर गौर करें तो अपने भाई विक्की के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा.


पहले तो सनी कौशल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करना शुरू किया. उसके बाद उन्होंने बतौर एक्टर भी काम करना शुरू कर दिया. बता दें माई फ्रेंड पिंटो और गुंडे में सनी कौशल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. उसके बाद उन्होंने सनशाइन म्यूजिक टूर्स और ट्रैवल्स के जरिए बतौर एक्टर डेब्यू किया. उसके बाद सनी गोल्ड और भंगरा पा ले जैसी फिल्मों में नजर आए. पिछले साल सनी की शिद्दत रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिलहाल सनी के पास तीन फिल्में हैं हुड़दंग, मिली और चोर निकल के भागा.

ये भी पढ़ें:- मां बनने के बाद ब्रेक पर भारती, हर्ष लिंबाचिया के साथ सुरभि चंदना करेंगी हुनरबाज को होस्ट, शूटिंग की शुरू!

ये भी पढ़ें:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: जानकर बापूजी का राज जेठालाल रह गए हक्के बक्के, क्या शर्म से छोड़ेंगे गोकुलधाम!



image Source

Enable Notifications OK No thanks