पुष्पा के श्रीवल्ली भोजपुरी वर्जन के बाद अब अंग्रेजी वर्जन ने मचाया धमाल, गाना हुआ वायरल

 

Shrivalli English Version Video: पुष्पा (Pushpa Movie) फिल्म का गाना श्रीवल्ली पूरी दुनिया में धमाल मचा रहा है. श्रीवल्ली का खूमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के गाने के अब अलग-अलग भाषाओं में वर्जन सामने आ रहे हैं. हाल ही में श्रीवल्ली का भोजपुरी वर्जन रिलीज हुआ था. अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Song) के गाने का अंग्रेजी वर्जन भी सामने आ गया है. श्रीवल्ली (Shrivalli English Version) का अंग्रेजी वर्जन इतनी खूबसूरती से गाया गया है कि वह ऑरिजिनल को भी कड़ी टक्कर दे रहा है.

 

श्रीवल्ली (Shrivalli English Version) का अंग्रेजी वर्जन डच सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) ने गाया है. वह फेमस गानों को अपने अंदाज में खूबसूरती से अक्सर पेश करती हैं. एमा हीस्टर्स के वर्जन में इंग्लिश और तेलुगू मिक्स है. एमा (Emma Heesters Shrivalli English) ने कई तेलुगू शब्दों को इतनी खूबसूरती से रखा है कि लोग उनकी तारीफ के पुल बांधते-बांधते थक नहीं रहे हैं. श्रीवल्ली (Shrivalli English) के अंग्रेजी वर्जन को यूट्यूब पर अबतक 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें एमा हीस्टर्स सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. एमा हीस्टर्स डच आर्टिस्ट हैं. वह कई टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उनके यूट्यूब चैनल पर 5.1 मिलियन स्बस्क्राइबर्स हैं.

श्रीवल्ली (Shrivalli English) के लगातार अलग-अलग भाषाओं में वर्जन आने के कारण इसका खूमार लोगों के सिर से उतरने की बजाए लगातार बढ़ता ही जा रहा है. सोशल मीडिया पर पुष्पा (Pushpa Movie Songs) के गानों से लेकर डायलॉग्स पर जमकर रील्स देखने को मिल रही हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Pushpa) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Pushpa) की इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है, फिल्म रिलीज होने के 2 महीने बाद तक भी लोग पुष्पा को भूल नहीं पा रहे हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks