रणवीर सिंह के बाद अब हेइडी क्लम के फोटोशूट ने मचाई सनसनी, बिस्‍तर पर बिना कपड़ों के दिया पोज


Edited by जैसमिन | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jul 27, 2022, 4:57 PM

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं। तो अब दूसरी ओर अमेरिकन मॉडल और होस्ट हेइडी क्लम ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर कर इस मामले में गहमागहमी मचा दी है।

 

heidi klum 1
हेइदी क्लम ने शेयर किया फोटोशूट
इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं। पेपर मैगजीन के लिए उन्होंने नेक्ड फोटोशूट कर हलचल मचा दी। इस पर कहीं विवाद मचा है तो कुछ उनके सपोर्ट में आए हैं। खैर ये पहली दफा नहीं हुआ कि किसी स्टार या हस्ती ने ऐसा करवाया हो। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में कई बार ऐसे फोटोशूट देखने को मिले हैं। हाल में ही जर्मन और अमेरिकन मॉडल हेइडी क्लम ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर कर इस मामले में गहमागहमी मचा दी है। 49 साल की हैदी क्लम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। हेइडी क्लम इससे पहले भी ऐसी बोल्ड तस्वीरें कई बार साझा करती आई हैं।

मंगलवार को Heidi Klum ने नेक्ड तस्वीर शेयर की। इसमें वह बैड पर बिना कपड़ों के पोज देती नजर आई। मॉडल ने इंस्टाग्राम पर कमेंट्स बॉक्स को प्राइवेट किया हुआ है और इस वजह से फैंस की प्रतिक्रिया नजर नहीं आ रही है लेकिन फैंस ने हेइडी क्लम हैशटैग पर जमकर रिएक्ट किया।

heidi klum 4

हेइडी क्लम का न्यूड फोटोशूट

कौन हैं हेइडी क्लम
हेइडी क्लम (Heidi Klum Photoshoot) दुनियाभर में मशहूर हैं। वह पेशे से टेलीविजन होस्ट, प्रड्यूसर और बिजनेसविमेन हैं। उन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। इसके बाद उन्होंने Sports Illustrated Swimsuit के लिए फोटोशूट करवाकर सनसनी मचा दी थी।

heidi klum 3

हेइडी क्लम

हेइडी का यहां हुआ जन्म और ऐसे किया नाम रोशन
हेइडी का जन्म जर्मन वेस्ट में Cologne में हुआ। उनके पैरेंट्स कॉस्मैटिक कंपनी चलाया करते थे। एक दोस्त के कहने पर वह मॉडलिंग में आई। दोस्त की जिद्द पर हेइडी ने ‘मॉडल 92’ में हिस्सा लिया। हैरान तो हेइडी ने तब किया जब वह 25000 कंटेस्टेंट्स को हराकर विनर बनी। बस इसके बाद उनका मॉडलिंग का सफर शुरू हो गया।

heidi klum 2

Vishnu Vishal: रणवीर के बाद तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने भी उतारे कपड़े, बीवी ज्‍वाला गुट्टा ने खींंची तस्‍वीरNakuul Mehta: रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने भी उतारे कपड़े! फोटोशॉप की कलाकारी देख बीवी जानकी ने कही ये बात
खूब करवाए फोटोशूट
मॉडलिंग जगत में हेइडी ने खूब नाम कमाया। वह वोग जैसी मैगजीन के कवर पर भी छाई तो हार्पर बाजार जैसी मैगजीन के लिए भी उन्होंने फोटोशूट करवाया। हेइडी ने साल 2002, 2006, 2007 और 2008 में विक्टोरिया सीक्रेट फैशन शो भी होस्ट किया।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



image Source

Enable Notifications OK No thanks