सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे से रिश्ते में आए थे क्या उतार-चढ़ाव, पति ने किया खुलासा


एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ रियलटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में नजर आ रही हैं. इस शो के एक एपिसोड में विक्की ने खुलासा किया है कि जब  सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था तो वो समय अंकिता और उनके रिश्ते के लिए बेहद कठिन समय था. आपको बता दें कि अंकिता विक्की से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ लॉन्ग रिलेशन में थीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 14 जून, 2020 सुशांत की अचानक मौत हो गई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत ने सुसाइड किया था. अंकिता को सुशांत की मौत से गहरा सदमा लगा था. अंकिता ने इस बारे में शो पर बताते हुए कहा, मैं अपना अतीत भूल चुकी थी लेकिन उस मोमेंट पर उस चीज को मेरी जरूरत थी और मैं विक्की को भी ये बता नहीं सकती थी. लेकिन, वो मेरे बिना कुछ कहे ही सबकुछ समझ गए. 

इसके बाद विक्की बोले, जो भी अचानक हुआ, उससे बड़ी और कठिन परीक्षा किसी के रिश्ते के लिए नहीं हो सकती है. वो ऐसा पल था जिससे पूरा देश थर्रा गया था. कोई भी ऐसी चीजों के लिए तैयार नहीं हो सकता है. विक्की आगे बोले, कई लोगों की इस बारे में गलत मंशा थी. मैं किसी को समझ नहीं पाया था. मैं अंकिता पर गर्व करता हूं कि उन्होंने सब कुछ बोल्डली हैंडल किया.

उन्होंने अपनी सारी जिम्मेदारियां अच्छे से निभाईं. जब भी जरूरत थी, उन्होंने रिश्ते को पूरा समय दिया. इस ईमानदारी के लिए मैं उन्हें हमेशा सपोर्ट करता हूं. आपको बता दें कि अंकिता और विक्की 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले साल 14 दिसंबर को इन्होंने मुंबई में शादी की थी.

अंकिता लोखंडे की इस बात ने तोड़ा सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का दिल, पति के साथ स्मार्ट जोड़ी में आईं एक्ट्रेस की फिसली जुबान

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन नहीं, ये है शो की सबसे महंगी ‘स्मार्ट जोड़ी’, एक एपिसोड के वसूलते हैं इतनी मोटी रकम

image Source

Enable Notifications OK No thanks