टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का टूटा रिश्ता! Breakup के बाद अब कुछ ऐसा है ‘स्क्रू ढीला’ के एक्टर का हाल


Tiger Shroff Disha Patani Breakup: दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में है, लेकिन दोनों ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अक्सर इनके बीच अफेयर की अटकलें लगाई जाती रही हैं. वहीं अक्सर दोनों को साथ देखकर उनके फैंस खुश हो जाया करते हैं.फैंस को इन्हें कपल के रूप में देखना बेहद पसंद करते हैं. लेकिन अभी टाइगर-दिशा के रिलेशनशिप को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं, उससे उनके फैंस का दिल टूटना निश्चित है.

मीडिया रिपोट्स की मानें तो दिशा और टाइगर ने अपना 6 साल पुराना रिश्ता खत्म (Tiger Shroff Disha Patani Breakup) करने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वर्तमान समय में दिशा और टाइगर दोनों अब ‘सिंगल’ हैं. हालांकि, अभी दोनों के अलग होने की वजह सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

टूटा 6 साल पुराना रिश्ता
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिशा और टाइगर का 6 साल पुराना रिश्ता टूट चुका है. अब दोनों अलग हो गए हैं. रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देकर बताया गया है कि दोनों अब साथ नहीं हैं वहीं दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अभी दोनों सिंगल हैं.’

टाइगर के दोस्त ने दी जानकारी
रिपोर्ट में आगे टाइगर के एक दोस्त का हावाला देते हुए बताया गया है कि एक्टर के करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप के बारे में जानकारी शेयर किया है.जिसे इस बारे में हालफिल हाल में पता चला है. टाइगर के दोस्त ने ये पुष्टि किया कि टाइगर ने ब्रेकअप के बारे में किसी से भी कोई बात करना मुनासिब नहीं समझा और ना ही वो इसे लेकर कोई स्ट्रेस फील कर रहे हैं. टाइगर के दोस्त का कहना है कि वह इन सभी बातों से दूर अभी केवल अपने काम पर फोकस कर रहे हैं.

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में
अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, दिशा जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ में देखी जाएंगी. उनकी यह फिल्म .29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिशा पाटनी, तारा सूतारिया (Tara Sutaria) , जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) साथ नजर आने वाली हैं. वहीं टाइगर के पास डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ , धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ और विकास बहल की फिल्म ‘गणपत’ है.

Tags: Bollywood news, Disha Patani, Tiger shoff, Tiger Shroff

image Source

Enable Notifications OK No thanks