दिव्या अग्रवाल से ब्रेकअप के बाद वरुण सूद ने कहा- घर जा रहा हूं, शेयर की पहली फोटो


दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद

Highlights

  • दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद अलग हो गए हैं।
  • सोशल मीडिया पर दिव्या ने 6 मार्च को वरुण के साथ ब्रेक-अप की घोषणा की।

बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में वरुण सूद के साथ ब्रेक-अप की घोषणा की। घोषणा के कुछ दिनों बाद, वरुण ने अपडेट किया कि वह अपने होमटाउन, दिल्ली वापस जा रहे हैं। रियलिटी टीवी कपल लंबे समय से डेट कर रहा था। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पैक किए गए सामान की एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘घर जा रहा हूं।’

वरुण सूद और दिव्या का ब्रेक-अप उनके कई प्रशंसकों और दोस्तों के लिए एक सदमे के रूप में आया। एक लंबे नोट में दिव्या ने लिखा, “जीवन एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करें, कुछ भी सच होने की उम्मीद न करें लेकिन क्या होता है जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है? नहीं, मैं किसी को भी दोष नहीं देती जो मेरे साथ हो रहा है.. मुझे लगता है कि काम हो गया है .. और यह ठीक है .. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं!”

उन्होंने कहा- “नहीं, किसी निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक महान व्यक्ति है! कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।”

हालांकि, वरुण सूद ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। ब्रेक-अप की घोषणा के बाद, कई प्रशंसकों ने वरुण और मधुरिमा रॉय के अफेयर की । हालाँकि, दिव्या ने एक बयान देते हुए कहा कि वरुण एक ‘ईमानदार’ हैं और लोगों से “बकवास” बोलना बंद करने का आग्रह किया।

बता दें कि वरुण और दिव्या की प्रेम कहानी विकास गुप्ता के रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस से शुरू हुई थी। शो में वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया था। तब से यह जोड़ी मजबूत हो रही है। वे भी पिछले कुछ सालों से साथ रह रहे थे और हाल ही में उन्होंने एक नया घर खरीदने की घोषणा की।



image Source

Enable Notifications OK No thanks