Video: शाहरुख के नए ऐड में दिखी सुहाना के साथ उनकी शानदार बॉन्डिंग, बेटी ने दी पापा को कुछ ऐसी सलाह


सुपरस्टार शाहरुख खान ( Shah Rukh khan) की अपनी बेटी सुहाना (Suhana Khan) के साथ काफी शानदार बॉन्डिंग है। शाहरुख खान ( Shah Rukh khan) के लेटेस्ट कमर्शल ऐड में पापा और बेटी की इस खूबसूरत बॉन्डिंग की झलक भी नजर आई है। इस झलक में साफ दिख रहा है कि कैसे सुहाना (Suhana Khan) की अडवाइस शाहरुख खान ( Shah Rukh khan) की लाइफ को और भी खूबसूरत और रंगीन बना देती है।

शाहरुख खान ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो दुबई टूरिज़म का नया ऐड है। इस ऐड की शुरुआत शाहरुख खान के आइकॉनिक पोज़ से शुरू होती है, जिनके पीछे The Atlantis Palm Hotel का खूबसूरत नजारा भी है। दरअसल उस वक्त शाहरुख शूटिंग कर रहे होते हैं और उनके फोन पर आता है उनकी लाडली बेटी सुहाना का कॉल।


चूकि वह इस वक्त टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर हैं इसलिए सुहाना अपने पापा को दुबई को इंजॉय करने की सलाह देती नजर आ रही हैं। और फिर शाहरुख फौरन अपनी बेटी की सलाह पर अमल करते हैं और निकल जाते हैं दुबई की सड़कों पर घूमने।

कभी वह सड़कों पर डांस करते दिख रहे हैं तो कभी पार्टी इंजॉय करते दिख रहे हैं और कभी बीच पर फुटबॉल खेलने का मजा ले रहे हैं। वीडियो के अंत में एक बार फिर सुहाना का कॉल आता है और वह पूछती हैं कि उनका दिन कैसा रहा। जवाब में शाहरुख के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल नजर आती है और वह सुहाना को थैंक यू कहते हैं और बताते हैं कि उनकी लाइफ का बेस्ट दिन था।

इस वीडियो में शाहरुख खान लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। शाहरुख के इस वीडियो पर फैन्स जमकर तारीफें करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख इस वक्त स्पेन में अपनी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज की जाएगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks