दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप, दिव्या ने लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर बताई वजह!


दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने वरुण सूद (Varun Sood) संग ब्रेक अप कर लिया है और इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी है. सोशल मीडिया पर दिव्या ने लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही है और साथ ही ये भी बताया कि वो और वरुण हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे. 

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने पोस्ट शेयर कर लिखा – जीवन एक सर्कस की तरह है. मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रही. मुझे लगता है कि अब बस खत्म हो गया है .. और यह ठीक है .. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जीने के लिए समय देना चाहती हूं. इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं. वह एक अच्छा लड़का है! वह हमेशा मेरा सबसे अच्छा दोस्त रहेगा. मेरे फैसले का सम्मान करें.” 
 





जैसे ही दिव्या अग्रवाल ने ये पोस्ट शेयर की इसे वायरल होते देर नहीं लगी. वहीं इस पोस्ट को पढ़कर साफ है कि वो दिव्या ही हैं जो इस रिश्ते से आजाद होना चाहती थीं. वहीं दिव्या ने लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर करने के अलावा इंस्टा स्टोरी पर वरुण को हर एक चीज़ के लिए थैंक्यू कहा है. 

खास बात ये है कि इसे लेकर अब तक वरुण का कोई रिएक्शन नहीं आया है. ना ही उन्होंने कोई पोस्ट किया है. आपको बता दें कि दिव्या और वरुण कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. एक रियलिटी शो के दौरान वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों काफी समय से लिव इन में भी रह रहे थे. 

ये भी पढ़ेः ब्रिजर्टन के नए सीजन में चलेगा शाहरुख खान का जादू, सीजन के चौथे एपिसोड में किंग खान की इस फिल्म के बजेंगे गाने

ये भी पढ़ेंः आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी ने गाया ऐसा गाना, सुनकर बगलें झांकने लगे कपिल शर्मा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks