दिलीप कुमार के निधन के बाद बुरी तरह से टूटीं सायरा बानों, किसी का भी नहीं उठा रही हैं फोन, सभी से बनाई दूरी


dilip and saira- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @MRS_SALMANKHAN_
dilip and saira

Highlights

  • दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का पिछले साल निधन हो गया था
  • अभिनेता के निधन से उनके फैंस और उनकी पत्नी सायरा बानो को गहरा सदमा लगा था

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का पिछले साल निधन हो गया था। अभिनेता के निधन से उनके फैंस और उनकी पत्नी सायरा बानो को गहरा सदमा लगा था जिससे वो आज तक उबर नहीं पाईं।  दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के बाद से सायरा बानो उन्हें एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती थीं। सायरा ने दिलीप के आखिरी दिनों में भी उनका साथ नहीं छोड़ा था। 

‘द कपिल शर्मा शो’ होगा ऑफ एयर! लंबे समय बाद ये कॉमेडी शो छोटे पर्दे पर करेगा वापसी

दिलीप कुमार के जाने के बाद वे बूरी तरह से टूट गईं। दिलीप कुमार के निधन से सायरा अकेले हो गई हैं। इतना ही नहीं किसी को नहीं पता वह कहां हैं और ना ही वह किसी के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। उनके करीबी मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मुमताज ने कहा कि उन्हें काफी बुरा लगा रहै है कि सायरा ऐसे अकेली हो गई हैं और किसी को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कई बार सायरा से बात करने की कोशिश की और उनके घर भी गईं, लेकिन उनसे नहीं मिल पाईं। इसके साथ ही जब मुमताज ने एक पार्टी का आयोजन किया तो उसमें भी सायरा ने हिस्सा नहीं लिया और ना ही उनके फोन और मैसेज का कोई जवाब दिया।

TRP List: ‘अनुपमा’ फिर बना नंबर वन शो, वहीं इस शो का हाल हो रहा है बेहाल

इसके अलावा सायरा बानो और दिलीप कुमार के करीबी दोस्त रहे धर्मेंद्र ने भी सायरा बानो को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने बताया कि वह कई बार उन्हें कॉल कर चुके हैं, लेकिन सायरा ने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने उम्मीद जताई की सायरा एकदम स्वस्थ हों।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा दिलीप साहब के बाद वह एक एकांत में चली गईं हैं। हम सबने ग्रेटेस्ट एक्टर को खो दिया, लेकिन उन्होंने (सायरा बानो) और भी बहुत कुछ खो दिया। मैं चाहता हूं कि वह मेरी पत्नी को जाने और अगर उन्हें हमारी जरूरत है तो मैं उसके लिए तैयार हूं।

सायरा बानो पहली नजर में दिलीप साहब को दिल दे बैठी थीं। उन्होंने 22 साल की उम्र में 44 साल के दिलीप कुमार से शादी की थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks