धर्मेंद्र ने शेयर किया सायरा बानो से जुड़ा दिलचस्प किस्सा, कहा- नहीं करना चाहते थे फिल्म, लेकिन…


dharmendra and saira- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
dharmendra and saira

Highlights

  • एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है

बॉलीवुड के हीमैन और सबसे डैशिंग हीरो कहे जाने वाले वेटरन एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो फैंस के साथ पुराने किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सायरा बानो से जुड़ा किस्सा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  ट्विटर पर धर्मेंद्र ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया जो फिल्म ‘साजिश’ का गाना है। इसके साथ ही धर्मेंद्र ने बताया कि वह यह फिल्म करने तो नहीं वाले थे, लेकिन सायरा बानो ने जैसे ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी, उन्होंने अपना निर्णय बदल लिया।

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘साजिश’ का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तो, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था। इसलिए मैं ने प्रड्यूसर से सायरा को साइन करने को कहा जिन्हें उन दिनों साइन करना बहुत कठिन था। लेकिन सायरा खुशी के साथ यह फिल्म करने को तैयार हो गईं मुझसे कहा- धरम, मैंने केवल तुम्हारे लिए यह की थी। तो हम कुछ ना कह सके। हमने यह गाना हॉन्ग कॉन्ग में शूट किया था।

‘ गाने का नाम है ‘वो बड़े खुशनसीब होते हैं’ था। ये गाना हॉन्ग-कॉन्ग में शूट किया गया था। फिल्म कालिदास जे के डायरेक्शन में बनी थी। फिल्म में धर्मेंद्र ने एक कार रेसर का किरदार निभाया था। यह फिल्म 1975 में रिलीज हुई थी। धर्मेंद्र के हालिया वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks