सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार के बाद पिता ने उतार दी पगड़ी, आंखों में आंसू ला देगा वीडियो


पॉप्युलर पंजाबी सिंगर और रैपर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी। इसके बाद मंगलवार 31 मई को उनका अंतिम संस्कार उनके पैत्रक गांव जवाहरके में कड़ी सुरक्षा के बीच कराया गया। सिद्धू के अंतिम संस्कार में उनके परिवार के अलावा हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। अंतिम संस्कार के बहुत से फोटो और वीडियो सामने आए हैं जिन्हें देखकर लोग इमोशनल हो रहे हैं।

रोते-बिलखते पिता ने उतार दी पगड़ी
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धू की चिता को आग लगाने के बाद उनके पिता अपनी पगड़ी उतार कर रोते हुए लोगों की तरफ देख रहे हैं। सिद्धू के पिता के इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स बेहद इमोशनल हो रहे हैं। देखें, सरदार बलकौर सिंह का यह वीडियो:


मां ने चूमा माथा, पिता ने दिया मूंछों को ताव
इससे पहले सिद्धू की अंतिम यात्रा का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें उनकी मां चरणजीत कौर बेटे के पार्थिव शरीर के पास बैठी बिलख रही हैं। अपने बेटे को दूल्हा बनते देखने की ख्वाहिश अधूरी लिए सिद्धू की मां ने अपने बेटे के पार्थिव शरीर को दूल्हे की तरह सजाया और विदा करने से पहले माथा चूम लिया। सिद्धू की अंतिम यात्रा शुरू होने से पहले उनके पिता ने अपने बेटे की मूंछों पर आखिरी बार ताव भी दिया।

Sidhu Moose Wala Funeral: अर्थी पर लेटा था जिगर का टुकड़ा सिद्धू, एकटक देखती रही मां, कौन रोया किसने संभाला अब किसे होश!

Sidhu Moose Wala Murder Case Update: 40 घंटे बीत गए, सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के बाद क्‍या-क्‍या हुआ, जानिए ये 30 जरूरी बातें
सिद्धू मूसेवाला को लगी थीं 24 गोलियां
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पोस्टमॉर्टम में पता चला था कि उनके शरीर में 24 गोलियों के घाव मिले थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धू को फेफड़े और लीवर में कई गोलियां लगी थीं। इसके बाद ज्यादा खून बहने के कारण उनका निधन हो गया। सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी कथित तौर पर कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है। गोल्डी बरार दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया जाता है। लॉरेंस पर ही सिद्धू की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया जा रहा है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks