पाकिस्तानी फिल्म के दुनियाभर में तहलका मचाने के बाद अब शोएब अख्‍तर, वसीम अकरम की एक्टिंग हिट, देखें वीडियो


पाकिस्‍तानी फ‍िल्‍म ‘द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (the legend of maula jatt) ने दुनियाभर में तहलका मचाया हुआ है। अरसे बाद कोई पाकिस्‍तानी फ‍िल्‍म इस कदर सुर्खियों में है कि उस पर पूरी दुनिया में आर्टिकल लिखे जा रहे हैं। अभिनेता फवाद खान के अभिनय की तारीफ हो रही है। हालांकि फवाद खान अकेले नहीं हैं, जिन्‍होंने सिनेमाघरों से लेकर सोशल मीडिया तक फैंस के बीच ‘जलजला’ क्रिएट किया हुआ है। सुर्खियों में पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और शोएब अख्तर भी हैं। रविवार को टी 20 विश्व कप क्रिकेट मैच में भारत और पाकिस्‍तान आमने-सामने होंगे। इससे पहले सोशल मीडिया में साल 2017 के एक विज्ञापन ने लोगों को हंसने का मौका दे दिया है। 

इस विज्ञापन में वसीम अकरम और शोएब अख्तर नजर आ रहे हैं। एकगेम शो जिसका नाम ‘जियो खेलो पाकिस्तान’ है, उसके लिए यह विज्ञापन बनाया गया था। विज्ञापन में क्रिकटरों का अभिनय उन्‍हें इंटरनेट पर 5 साल बाद भी सुर्खियों में ला रहा है। लोग इस विज्ञापन को देखकर खुश हो रहे हैं और अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

Enable Notifications OK No thanks