इस विज्ञापन में वसीम अकरम और शोएब अख्तर नजर आ रहे हैं। एकगेम शो जिसका नाम ‘जियो खेलो पाकिस्तान’ है, उसके लिए यह विज्ञापन बनाया गया था। विज्ञापन में क्रिकटरों का अभिनय उन्हें इंटरनेट पर 5 साल बाद भी सुर्खियों में ला रहा है। लोग इस विज्ञापन को देखकर खुश हो रहे हैं और अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।
प्रोमो विज्ञापन में दिखाया गया है कि अकरम और अख्तर एक मोटरसाइकिल को लेकर आपस में भिड़ते हैं। विज्ञापन में उनकी एक्टिंग को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अजीबोगरीब कमेंट लिख रहे हैं। इंडियन फैंस के बीच भी बहस हो रही है। एक यूजर्स ने लिखा कि वह दोनों क्रिकटरों को पहचान ही नहीं पाए। गौर से देखने पर शोएब तो पहचान में आते हैं, पर वसीम अकरम फिर भी समझ नहीं आते। एक यूजर ने तो यह लिख दिया कि दोनों गेंदबाजी से अभियन ज्यादा अच्छा करते हैं।
बहरहाल, बात करें फिल्म ‘द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट’ की, तो फिल्म को पाकिस्तान के अलावा दूनियाभर में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 23 लाख डॉलर (लगभग 19.8 करोड़ रुपये) का बिजेनस कर लिया। अकेले पाकिस्तान में ही इसकी पहले वीकेंड की कमाई 11.3 करोड़ रुपये थी। अमेरिका में फिल्म ने 6.3 करोड़ रुपये कमाए, तो इंग्लैंड में 7.8 करोड़ रुपये जुटाए। पाकिस्तान के बाद फिल्म को जिस देश में दूसरा सबसे बड़ा रेस्पोन्स मिला, वो था दुबई। अकेले दुबई में फिल्म ने 11.26 करोड़ रुपये कमाए।
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।
संबंधित ख़बरें