RRR की सक्सेस के बाद एसएस राजामौली की फैन बनीं कंगना रनौत, अब फिल्म देखकर कही ऐसी बात


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, जहां वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कुछ गिने-चुने ही लोग हैं जिनकी तारीफ करने से एक्ट्रेस कभी पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म आरआरआर के लिए निर्देशक एसएस राजामौली के काम को सराहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में सिंपल-सोबर खूबसूरत कंगना रनौत थियेटर से बाहर निकलते समय बेहद खुश नजर आ रही हैं. जब उनसे पूछा गया कि कौन सी फिल्म देखी आपने? तो एक्ट्रेस ने RRR का नाम लिया. वहीं जब उनसे पूछा गया कि फिल्म कैसी लगी तो कंगना ने जमकर तारीफ करते हुए फिल्म को ब्लॉकबस्टर और एकदम मस्त बताते हुए कहा कि ‘नेशनलिज्म मेरा फेवरेट सब्जेक्ट है. इसमें सब कुछ है जो होना चाहिए एक फिल्म में. ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है..3D में इतने दिनों बाद देखा हम लोगों ने, इसलिए आपलोग भी जाके देखिए..लॉन्ग लिव राजामौली’.




यही नहीं इसके अलावा कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी राजामौली की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा था ‘एस एस राजामौली सर ने साबित कर दिया है कि वह एक महान इंडियन फिल्म डायरेक्टर हैं..उन्होंने कभी भी असफल फिल्म नहीं दी है.  फिर उनके बारे में सबसे अच्छी बात एक आर्टिस्ट के रुप में उनकी विनम्रता, एक इंसान के तौर पर सादगी और अपने देश के लिए प्रेम है. आपकी तरह के रोल मॉडल पाकर हम धन्य हैं. सर ईमानदारी से आपकी फैन हूं’. बताते चलें कि इससे पहले कंगना ने विवेक अग्निहोत्री की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर पाइल्स’ की भी खूब तारीफ की थी. 

RRR की बात करें तो ये बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इसने 7 दिन में 700 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं. इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है.

यह भी पढ़ें- ‘दो दिल एक जान’ बने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, सामने आई अब तक की सबसे रोमांटिक झलक

बाहुबली प्रभास फिल्म सालार की शूटिंग के दौरान हुए थे जख्मी, अब फैंस के लिए है बुरी खबर

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks