WWE VIDEO: जीतने के बाद रेसलर सांगा हुए Pushpa फीवर के शिकार, अल्लू अर्जुन स्टाइल में मनाया जीत का जश्न


WWE VIDEO: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा’ का क्रेज अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. खासकर खिलाड़ियों पर पुष्पा फीवर का खुमार अब भी सिर चढ़कर बोल रहा है और तमाम दफा क्रिकेटर भी मैदान में पुष्पराज आइकन स्टाइल को कॉपी करते दिखते हैं. ऐसा तब अक्सर देखने को मिलता है जब वे जीत के बहुत करीब होते हैं या फिर विकट ले लेते हैं. हाल ही में वर्ल्ड रेसिलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के इंडियन रेसलर सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) भी पुष्पा स्टार के स्टाइल में अपने जीत को सेलिब्रेट करते दिखे. सोशल मीडिया पर सांगा का ‘मैं झुकेगा नहीं’ वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सांगा ने ऐसे सेलिब्रेट की जीत
सांगा WWE (World Wrestling Entertainment) के सबसे शानदार रेसलर (WWE Wrestler Saurav Gurjar) में से एक भारतीय एथलीट हैं और वे महाभारत में भीम का किरदार निभा चुके हैं. हाल ही में एनएक्सटी के एक मैच के दौरान उन्होंने रिंग में जियोन क्विन (Xyon Quinn) को करारी शिकस्त दी. इस टूर्नामेंट के दौरान ही उन्होंने पुष्पा स्टाइल में अपनी जीत का जश्न मनाया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांगा अल्लू अर्जुन की तरह टशन में अपनी ठोड़ी पर हाथ फेरते दिख रहे हैं और उन्होंने खुद ही इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है और एंग्री सिंबल बनाकर लिखा, मैं झुकेगा नहीं..जयहिंद..

क्रिकेटर्स भी हैं पुष्पा स्टाइल के दिवाने
मालूम हो कि इससे पहले भी हमने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों को ‘पुष्पा’ के तौर-तरीकों और डायलॉग्स के प्रति उनके जुनून को देखा है. ऑस्ट्रेलिया के कंगारू क्रिकेटर डेविड वॉर्नर खास तौर से अल्लू के हर एक स्टाइल को कॉपी करते दिखे. उनकी वाइफ और बच्चों ने भी फिल्म के हर गाने के स्टेप्स डांस रील भी शेयर की हैं. जबकि पुष्पा का स्टाइल को पाकिस्तान, बांग्लादेश और बेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी भी कॉपी कर वायरल हो चुके हैं.

जल्द शुरू होगी पुष्पा 2 की शूटिंग
अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी और इसने दुनियाभर में अपनी छाप छोड़ी है. फिल्म के बाद से स्टार की फैन फोलोइंग और लोकप्रिता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वालों में से एक बन गई थी. अब दुनियाभर के लोग पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसकी निर्देशक सुकुमार स्क्रिप्ट लिख रहे हैं. भले ही अभी तक फिल्म के कोई प्लॉट डिटेल के बारे में आधिकारिक सूचना न हो लेकिन अधिकांश रिपोर्टों से पता चलता है कि एक स्क्रिप्ट को पहले ही लॉक कर दिया गया है और शूटिंग जून या जुलाई में शुरू होगी.

Tags: Allu Arjun, Indian Wrestler, WWE



image Source

Enable Notifications OK No thanks