Agneepath Protest Live: ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर बिहार में आज भी बवाल, यूपी के बलिया रेलवे स्टेशन में युवाओं ने की तोड़फोड़ 


08:24 AM, 17-Jun-2022

समस्तीपुर: संपर्क क्रांति एक्सप्रेस पर पथराव 

बिहार के समस्तीपुर में भी योजना का विरोध जारी है। जानकारी के मुताबिक, युवाओं ने संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को रोक लिया है। बताया जा रहा है कि ट्रेन पर पथराव भी किया गया है। 

08:21 AM, 17-Jun-2022

आरा में 16 प्रदर्शनकारी हिरासत में

बिहार के आरा जिले में गुरुवार को तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 16 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है। वहीं करीब 650 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

08:16 AM, 17-Jun-2022

बलिया रेलवे स्टेशन पर पुलिस बल तैनात

08:12 AM, 17-Jun-2022

बिहिया रेलवे स्टेशन पर भी तोड़फोड़ 

बिहार के आरा जिले के बिहिया रेलवे स्टेशन पर भी तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना है। युवाओं ने यहां पर भी रेलेव ट्रैक को जाम कर दिया। उधर, खबर है कि बिहिया थाना प्रभारी पर भी युवाओं ने हमला किया, जिससे उनके सिर पर चोट आई है। 

08:10 AM, 17-Jun-2022

बक्सर में रेलवे ट्रैक पर बैठे युवा 

बिहार में योजना का विरोध करते हुए युवा दूसरे दिन भी सड़क पर उतर गए। कई जगह पर प्रदर्शन जारी है। इस बीच बक्सर में युवा रेलवे ट्रैक पर बैठ गए और योजना का विरोध किया। बताया जा रहा है इस दौरान युवाओं ने टायर भी जलाए। वहीं लखीसराय में युवाओं ने विक्रमशिला एक्सप्रेस को रोक दिया और ट्रेन में तोड़फोड़ की। 

07:56 AM, 17-Jun-2022

Agneepath Protest Live: ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर बिहार में आज भी बवाल, यूपी के बलिया रेलवे स्टेशन में युवाओं ने की तोड़फोड़ 

अग्निपथ योजना का विरोध दूसरे दिन भी जारी रहा। बलिया में युवाओं ने जमकर हंगामा काटा। शुक्रवार सुबह-सुबह प्रदर्शनकारी बलिया रेलवे स्टेशन पहुंच गए और गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। वहीं एक उपद्रवी को हिरासत में लिया गया है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks