केएल राहुल के साथ बहन आथिया शेट्टी की शादी की अफवाहों पर अहान का रिएक्शन आया सामने


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद अफवाहें चल रही हैं कि आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) शादी के बंधन में बंधने वाले अगले बड़े जोड़े हैं, हालांकि कपल के परिवार वालों की ओर से इस मामले में कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन आथिया के भाई अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने हाल ही में क्रिकेटर के साथ अपनी बहन की शादी के बारे में खुलासा किया.

दैनिक भास्कर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, अहान ने बताया, ‘हम हर साल अपने नानू (grandfather) के घर पर ईद मनाते हैं. हम उन्हें प्यार से अब्बू बुलाते हैं. वहीं हम भोजन करते हैं. जहां तक ​​शादी की बात है तो कोई इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं. ऐसा कोई समारोह नहीं है, ये सब अफवाहें हैं. जब शादी ही नहीं है तो हम आपको डेट कैसे दे सकते हैं?’

अहान ने कहा- ‘कोई सगाई नहीं हुई है’
उन्होंने आगे कहा कि कोई सगाई नहीं हुई है और इसके लिए कोई योजना भी नहीं है, इसलिए स्वाभाविक रूप से, निकट भविष्य में शादी की कोई योजना नहीं है. बता दें, पिछले साल अपने रिश्ते की पुष्टि करने से पहले आथिया शेट्टी और राहुल के लंबे समय तक डेटिंग की अफवाह थी. कुछ दिनों पहले, ऐसी खबरें आई थीं कि कपल ने बांद्रा के कार्टर रोड पर समुद्र के सामने 4-बीएचके अपार्टमेंट किराए पर लिया था.

मुंबई के पाली हिल में रहेंगे आथिया-राहुल
रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है था कि किराए के अपार्टमेंट की कीमत 10 लाख रुपये प्रति माह होगी. अब ईटाइम्स की एक नई रिपोर्ट बताती है कि कपल को आखिरकार अपना प्यार का घोंसला मिल गया है, जो मुंबई में पाली हिल की एक इमारत में है. आथिया और केएल राहुल संधू पैलेस नामक एक इमारत में रहेंगे.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

image Source

Enable Notifications OK No thanks