Airtel-Jio-Vi को मिला धोबी पछाड़! BSNL मात्र 22 रुपये में दे रहा 90 दिनों की लंबी वैधता


नई दिल्ली। अगर टेलिकॉम यूजर्स के लिए सबसे सस्ते प्लान की बात की जाए तो न तो Jio का और न ही Airtel और Vi का नाम सबसे ऊपर आता है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL का। ये कंपनी कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराती है जो यूजर्स के लिए कई बेनिफिट्स लेकर आता है। BSNL का ऐसा ही एक प्लान है जो मात्र 22 रुपये का है और उसके साथ 90 दिन की वैधता दी जा रही है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना।

BSNL का 22 रुपये का रिचार्ज: इस प्लान की कीमत 22 रुपये है। इस प्लान में आपको पूरे 90 दिन की वैधता मिलती है। यह एक वॉयस कॉलिंग प्लान है। किसी भी लोकल और एसटीडी कॉल के लिए आपको 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। बता दें कि यह प्लान हर क्षेत्र में उपलब्ध नहीं है। ऐसे में रिचार्ज करने से पहले आपको ये चेक करना होगा कि ये किन-किन क्षेत्रों में उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस प्लान में डाटा और एसएमएस बेनिफिट नहीं दिए गए हैं। अगर आपको केवल वैलिडिटी चाहिए तो यह प्लान आपको पसंद आ सकता है।

Jio-Airtel-Vi इस कीमत क्या दे रहे हैं?
Jio कंपनी 25 रुपये का एक प्लान दे रही है। यह एक 4G डाटा वाउचर है। इस प्लान की वैधता आपके एक्टिव प्लान जितनी है। इस प्लान में आपको 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यह डाटा खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड दी जाएगी। Airtel 19 रुपये का एक प्लान दे रहा है जिसमें आपको 1 दिन की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, 20 रुपये का प्लान दिया जा रहा है जिसमें आपको 14.95 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। Vi की बात करें तो यह भी 19 रुपये का एक प्लान दे रहा है जिसमें आपको 1 दिन की वैधता के साथ 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, 20 रुपये का प्लान दिया जा रहा है जिसमें आपको 14.95 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks