ये हैं BSNL के सबसे किफायती प्रीपेड प्लान, 18 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 1GB डाटा


नई दिल्ली। सरकारी के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) देश में सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान देने का वादा करती है। जी हां यह अपने किफायती प्रीपेड प्लान के चलते जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को तगड़ा मुकाबला देती है। अगर आप अपने लिए बीएसएनएल का कोई सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो यहां आकर आपकी यह तलाश पूरी होने वाली है। जी हां आज हम ग्राहकों के लिए बीएसएनएल के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स की जानकारी लेकर आए हैं। आइए BSNL के इन सस्ते प्रीपेड प्लान्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

BSNL का 18 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
BSNL के 18 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 2 दिन की वैधता दी जाती है। डाटा की बात की जाए तो इस प्लान में डेली 1GB डाटा दिया जाता है। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 2GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जाती है। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80kbps तक हो जाती है।

BSNL का 29 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

बीएसएनएल के 29 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 5 दिनों की वैधता दी जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। डाटा की बात की जाए तो बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा दिया जाता है।

BSNL का 97 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल के 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 2GB डाटा दिया जाता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। वैधता के हिसाब से इस प्लान में कुल 36GB डाटा बैठता है। वॉयस कॉलिंग के मामले में यह प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्रदान करता है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में रोजा 100 SMS भी मुफ्त मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को Lokdhun Content का लाभ भी मिलता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks