ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बेटी अराध्‍या का हाथ पकड़े आईं नजर, लोग बोले- ये तो मम्‍मी से ऊंची हो जाएगी…


ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभ‍िषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) सोमवार को मुंबई ऐयरपोर्ट पर देखे गए. दोनों अपनी बेटी अराध्‍या (Aaradhya bachchan) के साथ न्‍यूयॉर्क के वेकेशन से वापस लौट रहे थे. ठीक 15 साल पहले अभ‍िषेक ने ऐश्‍वर्या को न्‍यूयॉर्क में ही प्रपोज क‍िया था. लेकिन सोशल मीडिया ने एयरपोर्ट की वायरल होती इन तस्‍वीरों में कुछ नया ही नोट‍िस क‍िया है. बच्‍चन फैमली की कुछ तस्वीरें और वीड‍ियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

एयरपोर्ट के वीड‍ियो में ऐश्‍वर्या बेटी अराध्‍या के साथ मैचिंग ब्‍लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह ऐश्‍वर्या ने ब‍िट‍िया का हाथ पकड़ रखा है. लेकिन लोगों की नजर इस बार अराध्‍या की हाइट पर गई है, जो वीड‍ियो में मम्‍मी के बराबर नजर आ रही हैं. ऐश्‍वर्या ब्‍लैक ड्रेस के साथ ब्‍लैक ओवरकोर्ट पहने द‍िख रही हैं, वहीं अराध्‍या ब्‍लैक ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं.

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Aaradhya bachchan, Jaya Bachcha, Hindi cinema, ranbir kapoor

मम्‍मी ऐश्‍वर्या के साथ अराध्‍या. (Viral Bhayani)

अभि‍षेक प‍िंक हूडी में द‍िखे.

Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Aaradhya bachchan, Jaya Bachcha, Hindi cinema, ranbir kapoor

अभ‍िषेक मां-बेटी के पीछे नजर आए.

वीड‍ियो में कुछ इंटरनेट यूजर्स ने नोट‍िस क‍िया कि अराध्‍या की हाइट लगभग मम्‍मी के बराबर हो गई है. एक यूजर ने ल‍िखा, ‘अराध्‍या जल्‍द ही अपनी मॉम की हाइट क्रॉस कर लेगी.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा, ‘अराध्‍या बड़ी हो गई है.’

हमेशा अपनी न‍िजी ज‍िंदगी को काफी प्राइवेट रखने वाले ऐश्‍वर्या और अभिषेक ने सोशल मीडिया पर अपने इस वेकेशन की कोई तस्‍वीर साझा नहीं की है, लेकिन म्‍यूज‍िशन अमजद अली खान के बेटे अयान ने इस कपल के साथ एक सेल्‍फी शेयर की थी. आपको बता दें कि ऐश्‍वर्या और अभि‍षेक का न्‍यूयॉर्क से काफी खास कनेक्‍शन है. अभिषेक ने ऐश्‍वर्या को अपनी फिल्‍म ‘गुरू’ के प्रीम‍ियर के दौरान इसी शहर की होटल की बाल्‍कनी में प्रपोज क‍िया था.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan



image Source

Enable Notifications OK No thanks