ऐश्वर्या राय ने सालों बाद लिया सलमान खान का नाम तो गदगद हुए फैंस


संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में दर्शकों को सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के शूट के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और सलमान खान, ऐश्वर्या राय को दिल दे बैठे थे.

दोनों अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में बने रहते थे. हालांकि, ऐश्वर्या के माता-पिता को न सलमान खान पसंद थे और न ही उनके अफेयर से जुड़ी कोई भी बात. खबरों की मानें तो ऐश्वर्या तब भी सलमान खान के साथ खड़ी रहीं. सलमान और ऐश्वर्या के जीवन में एक ऐसा वक्त भी आया, जब उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं हो रहा था.

ऐश्वर्या ने सलमान पर लगाया था धोखा देने का आरोप
ऐश्वर्या और सलमान खान के बीच दूरियां बढ़ती गईं. दोनों के रिश्ते का बेहद खराब अंत हुआ. ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता तब खराब हुआ था, जब वे एक-दूसरे पर शक करने लगे थे. ऐश्वर्या ने एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में कहा था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया था, जबकि वे उन पर धोखा देने का आरोप लगाते थे.

ऐश्वर्या ने जब सलमान खान का किया जिक्र
सलमान खान से धोखा मिलने के बाद ऐश्वर्या उनसे अलग हो गईं. ऐश्वर्या ने एक बार फिर सलमान खान का जिक्र किया है. एक्ट्रेस से ‘बॉलीवुड 24’ के एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें इस बात का कोई अफसोस है कि वे शाहरुख खान के साथ ‘मोहब्बतें’ और ‘जोश’ में कम वक्त के लिए ही नजर आईं? इस पर ऐश्वर्या ने ऐसी किसी बात से इनकार किया और बोलीं, ‘मेरी मंसूर के साथ काम करने की इच्छा दी. सलमान और आमिर को शुरू में कास्ट करने का फैसला लिया गया था जो बाद में बदल गया था.’

ऐश्वर्या राय का वीडियो हो रहा वायरल
इंटरव्यू के वीडियो में, ऐश्वर्या राय काफी सालों के बाद सलमान खान का नाम अपने मुंह से लेती नजर आईं. इंटरव्यू सलमान और ऐश्वर्या के फैंस को काफी पसंद आया है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर नेटिजेंस दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Tags: Aishwarya rai, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks