अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन क्लब में करती दिखीं पार्टी, ग्रीस में दोस्तों संग खूब हो रही मस्ती


अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं। अक्सर नीसा को वो तस्वीरें सुर्खियों में छाई रहती हैं जिसमें वह दोस्तों के साथ पार्टी या फिर आउटिंग करती नजर आया करती हैं। नीसा की पार्टी वाली तस्वीरें और वीडियो एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार वह अपने दोस्तों के साथ पब के अंदर मस्ती और डांस करती दिखी हैं।

दोस्तों के साथ ग्रीस में पार्टी मना रहीं अजय देवगन की बेटी नीसा
Nysa Devgan पिछले कुछ समय से अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ यूरोप ट्रिप पर हैं। ग्रीस में नीसा अपने दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। नीसा देवगन के फ्रेंड्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पार्टी की कई झलकियां शेयर की हैं। नीसा के फ्रेंड Orhan Awatramani ने Mykonos में नीसा और अन्य दोस्तों के साथ इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेर किए हैं।


वेदांत महाजन के साथ दिखीं नीसा
इन तस्वीरों में नीसा अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ कैमरे के सामने पोज़ देती दिख रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह अपने फ्रेंड वेदांत महाजन के साथ सड़कों पर घूमती दिख रही हैं।

Nysa Devgan vacations in Greece


नीसा और अन्य फ्रेंड्स झूमते और नाचते दिख रहे
इस ग्रुप के साथ नीसा स्माइल देते हुए पोज़ दे रही हैं, जिसे देखकर इनकी आपस की बॉन्डिंग का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने पार्टी हॉल के अंदर की झलकियां भी दिखाई हैं जिसमें नीसा और अन्य फ्रेंड्स झूमते और नाचते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर नीसा लिप सिंक भी कर रही हैं।

Nysa Devgan vacations in Greece


इससे पहले नीसा एम्सटर्डम पहुंची थीं

इस महीने की शुरुआत में नीसा एम्सटर्डम पहुंची थीं जहां उनकी मुलाकात जान्हवी कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल से हुई थी। जान्हवी कपूर ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसके साथ लिखा था- लॉस्ट इन एम्सटर्डम। एम्सटर्डम से पहले नीसा अपने दोस्तों के साथ स्पेन घूम रही थीं। इससे पहले वह लंदन गई थीं, जहां उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी भी की थी।

Nysa Devgan vacations in Greece

बता दें कि नीसा देवगन स्विट्जरलैंड के Glion Institute of Higher Education में इंटरनैशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। अजय देवगन और काजोल की शादी साल 1999 में हुई थी और साल 2003 में नीसा का जन्म हुआ। नीसा के बॉलिवुड में एंट्री को लेकर भी जब-तब खबरें आती रही हैं लेकिन अभी ऐसी किसी भी खबर पर कोई कन्फर्मेशन नहीं है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks