Alia-Ranbir ने शादी में लिए बस 6 वचन, 7वें पर महेश भट्ट ने बेटी को रोक दिया, पंडित की भी ले ली क्लास


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने शादी कर ली है और वे दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर चुके हैं। हालांकि कपल की शादी को एक दिन ही हुए हैं और ऐसे में कई तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं। इस बीच ‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के अनुसार, जब आलिया और रणबीर वचन ले रहे थे तब सातवे वचन के वक्त आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने उन्हें रोक दिया था।

7वें वचन को इसलिए रोका महेश भट्ट ने
दरअसल हुआ ये कि जब आलिया और रणबीर अपनी शादी की रस्मों में से एक वचन लेने की रस्म कर रहे थे तब पंडित जी ने आलिया को ये वचन लेने के लिए कहा कि वो जो भी करेंगी अपने पति रणबीर की इजाजत लेकर ही करेंगी। इस पर महेश भट्ट ने आपत्ति जताई और उन्हें वो वचन लेने से रोक दिया।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

अपनी शादी की जिक्र करते हुए कहा ये
रिपोर्ट के मुताबिक जब इस वचन की बात हुई तो महेश भट्ट ने पंडित जी को रोक दिया और उनसे कहा कि मैंने खुद अपनी पत्नी को ये वचन लेने से मना किया था और मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी ऐसा कोई वचन न दे। वो हमेशा अपने फैसलों को लेकर स्वतंत्र रहे। इसके बाद महेश भट्ट ने आलिया से भी कहा कि वो सोचकर फैसला लें कि उन्हें कौन सा वचन देना है और कौन सा नहीं। इस पर आलिया ने भी अपने पिता की बात मान ली।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

महेश भट्ट ने शादी में नहीं ली जिम्मेदारी
इसके अलावा, अगर देखा जाए तो महेश भट्ट ने अपनी बेटी की शादी में ज्यादा कोई जिम्मेदारी भी नहीं ली थी और सबकुछ आलिया और रणबीर ने खुद ही संभाला था। इसके साथ ही महेश भट्ट ने शादी की ज्यादा रस्मों में कोई खास दिलचस्पी भी नहीं दिखाई थी। हालांकि, इन सब से परे वहां मौजूद सूत्र ने यह भी बताया कि फिलहाल कपल के रिसेप्शन को लेकर किसी तरह की चर्चा नहीं हो रही है। पहले तो आलिया और रणबीर कहीं हनीमून पर जाएंगे और वहां से वापस आने के बाद ही वो डिसाइड करेंगे कि रिसेप्शन करना भी है या नहीं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks