Entertainment News Live Updates: फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर कंट्रोवर्सी , ‘केसरिया’ की ट्रोलिंग पर रणबीर का रिएक्शन


अधिक पढ़ें

Entertainment News, 20 July Live Updates: ‘तितलियां’ और ‘बारिश की जाए’ फेम पंजाबी म्यूजिक कंपोजर और गीतकार जानी मंगलवार की शाम को सड़क दुघर्टना में घायल हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी एसयूवी जिसमें वे दो अन्य लोगों के साथ ट्रैवल कर रहे थे, मोहाली के सेक्टर 88 के पास ट्रैफिक लाइट पर एक कार से टकरा गई. चौराहे पर कारों के आपस में टकराने के बाद, टक्कर इतनी भीषण थी कि कारें दो बार पलट गईं. गाड़ी पलटने से पहले दो लोग गाड़ियों से गिर भी गए थे. जानी और उनके साथ ट्रैवल कर रहे दो लोगों को मोहाली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए जानी

जानी ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्सीडेंट के बारे में बताया और कहा कि वह मौत के मुंह से निकलकर आए हैं और वह ठीक हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किए बयान में लिखा,”ईश्वर की कृपा से कार में सवार हम सभी लोग ठीक हैं. प्राधिकरण इस मामले की जांच कर रही हैं और हम अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. वाहेगुरु ने रख ले.. वाहे गुरु दा शुक्र है.”

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की प्रेम कहानी कथित तौर पर जनवरी साल 2021 में तब शुरू हुई, जब चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक्ट्रेस को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया. दि प्रिंट की एक रिपोर्ट की मानें तो जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन से संपर्क किया था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया, तो सुकेश ने एक बिचौलिए की मदद ली.

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भले ही बॉलीवुड से अभी दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा खूब होती रहती है. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों ग्रीस में अपने दोस्तों के संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. न्यासा के फ्रेंड Orhan Awatramani  ने न्यासा के साथ ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks