Ent News Live Updates: मंदिरा बेदी ‘संसार’ में निभाएंगी निगेटिव रोल, जानें जाह्नवी-सारा की गोवा ट्रिप के राज


अधिक पढ़ें

Entertainment News,13 July Live Updates: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ (DUNKI) फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है. बताया जा रहा है कि शाहरुख जल्द ही फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए विदेश के लिए रवाना होंगे.

बता दें कि शाहरुख ने हाल ही में निर्देशक एटली और नयनतारा के साथ ‘जवान’ की शूटिंग पूरी की है. अब अपकमिंग फिल्म की शूटिंग वह तापसी के साथ करने वाले हैं. ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख जल्द ही तापसी और ‘डंकी’ टीम के साथ लंदन और यूरोप के लिए उड़ान भरेंगे. लंदन में वह कुछ दिनों तक शूटिंग करने के बाद फिर यूरोप के लिए रवाना होंगे. दोनों अगस्त के पहले तक शूटिंग करेंगे और फिर भारत लौट आएंगे. मालूम हो कि तापसी इस समय अपनी फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, जो इसी हफ्ते रिलीज हो रही है

शाहिद कपूर पर वाइफ मीरा ने किया तंज?
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ( Mira Rajput) दोनों ही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के साथ अपने हर दिन की एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में पावर कपल ने यूरोप सहित यूके, इटली और स्विटजरलैंड की यात्रा की. दोनों ने अलग-अलग अंदाज में अपने वेकेशन के बारे में फैंस को बताया. कभी वीडियो तो कभी फोटो के जरिए दोनों ने फैंस का दिल जीता. इसी बीच एक बार फिर से मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें वह शाहिद के साथ किसी रेस्टोरेंट के बाहर बैठी हुई देखी जा सकती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद पर तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा, “उन्हें लगता है कि वह फनी हैं”.

बता दें कि इससे पहले शाहिद ने यही फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर बताया था कि वह बेहद भूखे और गुस्से में हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ,”हैंग्री” जिसका अर्थ भूखा और गुस्सा होता है. इसके बाद मीरा ने भी कुछ ऐसा ही मिलता- जुलता एक पोस्ट शेयर कीं और बताया कि शाहिद “केले” खाने जा रहे थे. शायद भोजन के आने में देरी है इसलिए.

image Source

Enable Notifications OK No thanks