Entertainment News Live Updates: सबा के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक, नीतू कपूर को आलिया ने जन्मदिन की बधाई दी


Entertainment News,8 July Live Updates: नीतू कपूर (Neetu Kapoor’s birthday) आज यानी 8 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.ऐसे में फैंस सहित बॉलीवुड सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अदाकारा के इस खास दिन पर उनकी बहू एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt ) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दीं. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नीतू के साथ फोटो शेयर की जो उनके हल्दी सेरेमनी की है. फोटो में नीतू को आलिया के माथे पर किस करते देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- “सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं.. मेरी सास/दोस्त/जल्द ही दादी मां बनने वाली हैं..आपको बहुत-बहुत प्यार.”

रणबीर कपूर के एक्स संग आलिया की है अच्छी बॉन्डिंग

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) का आगाज हो चुका है. शो का सातवां सीजन इस बार Disney+Hotstar पर स्ट्रीम हुआ. जो बेहद ही शानदार रहा. शो में पहले गेस्ट के रूप में अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बनें. शो में दोनों ने करण के चटपटे सवालों का मजेदार जवाब दे कर दर्शकों का दिल जीत लिया. दोनों ने ‘शादी के बाद की लाइफ से लेकर दोस्ती, प्रपोजल, और सेक्स लाइफ’ तक के के बारे में खुल कर बातें की. मजेदार बात ये रही कि इस टॉक शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वह अभी भी रणबीर कपूर की सभी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं और उनके साथ अच्छा बॉन्डिंग शेयर करती हैं और वे सभी उससे प्यार करती हैं.

सबा आजाद के लिए फोटोग्राफर बने ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद ( Saba Azad) संग अपने रोमांस को लेकर चर्चा में हैं. अटकलों की मानें तो ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच सबा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और ऋतिक को फोटोग्राफर के रूप में टैग किया. सबा ने इस अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘न सेल्फी, न मेरी कॉफी..ऋतिक रोशन द्वारा ली गई तस्वीर.” इसके अलावा सबा ने तस्वीर के लोकेशन के रूप में पेरिस, फ्रांस को टैग किया.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks