काजोल संग बार-बार तुलना करने पर ये क्या बोल गईं अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी, जानिए


अभिनेत्री काजोल (Kajol) की बहन और अजय देवगन (Ajay Devgn) का साली एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) आज भले ही बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं. हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. इसी बीच तनीषा ने उन लोगों को जवाब दिया है जो अक्सर उनकी तुलना उनकी बहन काजोल से करते हैं.

आपको बता दें कि तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में आई थी ‘शशशश..’ से की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इसके बाद में तनीषा ने कई फिल्में की लेकिन वो भी असफल साबित हुईं. आखिरी बार तनीषा को 2021 की जासूसी थ्रिलर फिल्म, ‘कोड नेम अब्दुल’ में देखा गया था.

बेहद अलग है जर्नी
‘बॉलीवुड हंगामा’ की बातचीत में तनीषा ने काजोल के साथ तुलना किए जाने वाले वाले एक सवाल का जवाब देते उन्होंने बताया कि उनकी बहन काजोल और उनकी जर्नी एक दूसरे से बेहद अलग रही है और दोनों ने कभी एक-दूसरे की तुलना नहीं कीं. रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, “लोगों के दिमाग में तुलना की जा रही है, जब आप सौभाग्यशाली न्यूकमर होते हैं , तो उन्हें बहुत अधिक गलतियां करने का मौका नहीं मिलता है. उन्हें काम पर सीखने का मौका नहीं मिलता है.”

सफल मां होने पर भी की बात
आगे उन्होंने एक सफल मां होने की बात भी कही और कहा कि यह दबाव डालता है. “यदि आपके पास एक सफल मां है तो आपका जीवन बहुत आसान है. आप पहले से ही विशेषाधिकार के स्तर पर हैं जिसमें आप जैसे कई लोगों अन्य लोग उस स्तर पर नहीं है और तब फिर तब लोग आपको लोग सफल बहन और एक सफल परिवार से जोड़ते हैं”. उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति इस सोच को खरीदता है तो उसके जीवन बहुत कठिन हो सकता है लेकिन अगर आप ऐसी जगह से आते हैं तो मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे पहले से ही यह ओहदा प्राप्त है और मेरे लिए कई और अवसर खुले हैं.

मेंटल हेल्थ प्राथमिकता देने पर की बात
तनीषा ने कहा कि सबके लाइफ की अलग-अलग जर्नी होती है. यह उन लोगों के लिए एक अलग स्तर की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.जो इंडस्ट्री में नए हैं और उन्हें जिस तरह की बाधाओं को पार करना है, वह सब अलग हैं. तनीषा ने फिल्म इंडस्ट्री में मेंटल हेल्थ प्राथमिकता देने के बारे में भी बात की और कहा कि व्यक्ति के अंदर खुद की स्ट्रॉन्ग सेंस होनी चाहिए. “मैंने इसे नहीं बनाया क्योंकि मेरे पास वह नहीं था. शायद तब मैं छोटी और इनसिक्योर थी.”

image Source

Enable Notifications OK No thanks