मीका सिंह की ‘वोटी’ बनेंगीं आकांक्षा पुरी, जानें स्वयंवर पर क्या बोलीं मुंहबोली बहन Gioconda Vessichelli


मुंबईः सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) बीते दिनों अपनी होने वाली दुल्हनिया की तलाश में थे. 25 जुलाई को शो का फिनाले हुआ, जिसमें सिंगर ने एक्ट्रेस और अपनी अच्छी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी होने वाली वोटी के रूप में चुना. यानी आकांक्षा पुरी ‘मीका दी वोटी’ का टाइटल जीत चुकी हैं. इस रेस में दो और कंटेस्टेंट्स को फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया, जिनमें नीत महल और प्रांतिका दास के नाम शामिल हैं. अब, मीका सिंह के फैसले पर उनकी मुहंबोली बहन और इटेलियन सिंगर गायिका जिओकॉन्डा वेसिचेली (Gioconda Vessichelli) का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

दरअसल, जिओकॉन्डा विसिचेली मीका सिंह की मुंहबोली बहन हैं, जो हाल ही में ‘स्वयंवरः मीका दी वोटी’ में भी शामिल हुई थीं. उन्होंने सिंगर की संगीत सेरेमनी में हिस्सा लिया था, जिसके लिए वह जोधपुर गई थीं. जहां, उन्होंने इस संगीत कार्यक्रम का जमकर लुत्फ उठाया.

संगीत समारोह के मंच पर जब होस्ट शान ने उनसे सवाल पूछा कि क्या वो जानती हैं कि मीका को किस तरह की दुल्हन पसंद है? ऐसे में जिओकॉन्डा ने जवाब में कहा- क्या आपको कोई हिंट चाहिए? इसके बाद उन्होंने प्रांतिका का नाम ले लिया. जिओकॉन्डा ने कहा- ‘मुझे प्रांतिका बहुत पसंद आई. वह मुझे अच्छे दिल की लगीं. बाकि सभी नकली दिखते हैं, जिन्हें देखकर आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि वह शो में सिर्फ फेम और मनी के लिए हैं.’

हालांकि, बाद में जिओकॉन्डा ने मीका सिंह के फैसले पर रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि ‘एक दोस्त से अच्छा जीवनसाथी कोई नहीं हो सकता.’ गौरतलब है कि मीका सिंह और आकांक्षा पुरी बहुत अच्छे दोस्त हैं, जिसका असर शो में देखने को भी मिला था.

Tags: Mika singh, Mika Singh Swayamvar

image Source

Enable Notifications OK No thanks