Akansha Puri Birthday: मीका सिंह की दुल्हनिया इंडस्ट्री में आने से पहले थीं एयर होस्टेस, आज मना रही हैं बर्थडे


Happy Birthday Akanksha Puri: अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा पुरी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. यह जन्मदिन उनके लिए खास है. 26 जुलाई 1988 में जन्मीं आकांक्षा पुरी एक बेहतरीन मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो इंदौर से ताल्लुक रखती हैं. एक्ट्रेस के पिता सहायक पुलिस आयुक्त रहे हैं और उनकी मां एक हाउस वाइफ हैं. आकांक्षा ने अपनी पढ़ाई इंदौर से ही पूरी की थी. वहीं आकांक्षा पुरी अब अपने 12 साल पुराने दोस्त मीका सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी मौजूद हैं. हालांकि, आकांक्षा और मीका अपना रिश्ता दोस्ती का ही बताते है. एक्ट्रेस ने मीका के इस शो में ही बताया था कि उन्हें सिंगर से प्यार का एहसास तब हुआ जब उन्होंने मीका को शो में दूसरी लड़कियों के साथ देखा था.

अकांक्षा अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती 

अकांक्षा पुरी ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में आईं. मगर, इसके इतर वह कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा भी मनवा चुकी हैं. अकांक्षा अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ में भी उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को काफी प्रभावित किया और अब वह मीका सिंह की दुल्हनिया बन चुकी हैं. आकांक्षा पुरी पर वेस्टर्न के साथ-साथ पारंपरिक लिबास भी काफी जंचते हैं.

साउथ की फिल्मों में भी चला चुकी है जादू

आकांक्षा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है, जिसमें साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘एलेक्स पांडियन’ भी मौजूद है. साउथ फिल्मों में काम करने के बाद आकांक्षा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ से बॉलीवुड में एंट्री की. हालांकि, फिल्मों में आने से पहले आकांक्षा एयर होस्टेस थीं.

पारस छाबड़ा संग था रिश्ता

आकांक्षा पुरी ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं. ‘बिग बॉस 13’ में पारस और आकांक्षा के रिश्ते का खुलासा हुआ था. इस दौरान वह शो में पारस का सपोर्ट करती हुई भी दिखी थीं. लेकिन इसी शो के दौरान दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया था. इस शो में पारस और माहिरा की नजदीकियां बढ़ते हुए देखा था, जिसके बाद पारस और आकांक्षा का रिश्ता खत्म हो गया था. दोनों  के बीच सीरियल ‘विघ्नहर्ता गणेश’ के सेट पर नजदीकियां बढ़ी थीं. इस सीरियल में आकांक्षा माता पार्वती के रोल में दिखाई दी थीं और पारस छाबड़ा रावण का किरदार निभाते नजर आए थे.

Tags: Happy birthday, Mika singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks