‘स्वयंवर-मीका दी वोहटी’ को होस्ट करने के लिए बेताब हैं सिंगर शान, बोले-‘मैंने कई शादियां बचाई हैं’


अपने सदाबहार रोमांटिक गानों के लिए मशहूर सिंगर शान (Shaan) आगामी रियलिटी शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोहटी’ (Swayamvar- Mika Di Vohti) की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शान 14 साल के बाद एक बार फिर किसी रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए लौट रहे हैं. बता दें कि सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इस रियलिटी शो के जरिए अपने जीवन साथी की तलाश करेंगे.

भले ही मीका के लिए यह शो काफी एक्ससाइटमेंट वाला है लेकिन शान इसे लेकर घबराए हुए हैं क्योंकि उन्हें पता है कि यह सिर्फ एक शो नहीं बल्कि दो लोगों के जीवन का मामला है. हालांकि फिरभी शान इस शो को होस्ट करना चाहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शान ने ये किया दावा है कि वह जिम्मेदारी लेने के लिए सबसे सही व्यक्ति हैं.

शो होस्ट करने पर खुश हैं शान
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से बात करते हुए शान ने शो से संबंधित कई चीजों के बारें में बताया. इसके साथ ही उन्होंने इस को होस्ट करने पर अपनी खुशी भी जाहिर किया है. शान ने रिश्तों के बारे में अपनी समझ और एक सफल शादी के पीछे के मंत्र को भी साझा किया.

दोस्त की दुल्हन की ढूंढने में करेंगे मदद
रिपोर्ट के अनुसार, शान ने कहा- “मैंने पहले भी डांसिंग, होस्टिंग और अन्य चीजें की हैं लेकिन अब मैं जो करने जा रहा हूं यह उन सब से बहुत अलग है. मुझे आश्चर्य होता कि मुझे स्वयंवर शो की मेजबानी के लिए क्यों चुना गया है, लेकिन जब मुझे पता चला कि मेरे भाई मीका को दुल्हन मिल रही है, तो मुझे लगा, ‘मैं उसकी मदद करने में भला कैसे पीछे रहूं. मैं उन्हें दूसरों से बेहतर जानता हूं, मैंने उनके साथ काफी समय बिताया है, उनके साथ फिल्में और रियलिटी शो किए हैं. उन्होंने मेरे जन्मदिन की पार्टी को अपने घर पर होस्ट किया.”

बचा चुके हैं कई शादियां
उन्होंने आगे कहा कि मुझे रिश्तों में गहरी दिलचस्पी है और किसी भी विषय पर दोस्तों को अवांछित सलाह भी देता हूं. मैंने कई शादियां बचाई हैं, काउंसलिंग भी करता हूं. देखते हैं कि क्या मैं लोगों को सलाह दे सकता हूं या मुझे परामर्श की आवश्यकता होगी. मैं पूरे मन से करूंगा क्योंकि यह सिर्फ एक शो नहीं है बल्कि किसी की जिंदगी के बारे में भी है.

अब मीका की शादी की ली है जिम्मेदारी
एक सवाल का जवाब देते हुए सिंगर ने कहा- ”हमारे बीच कई बार झगड़े हुए हैं, लेकिन वह जानता है कि मेरे पास उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है और उसके पास भी मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम अब इतने अच्छे दोस्त बन गए हैं कि मैंने उनकी शादी की जिम्मेदारी भी ले ली है. वह थोड़ा अग्रेसिव हैं और उन्हें धैर्य रखना चाहिए. लड़की को भी उसके साथ धैर्य रखना चाहिए. इस दुनिया में कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं. इसलिए अगर आपको कुछ चाहिए तो आपको समझौता करना होगा. अगर आपको कई चीजें मिलती हैं और कुछ नहीं मिलती हैं, तो ठीक है. यदि आप सब कुछ बेस्ट चाहते हैं, तो आपको रोबोट की आवश्यकता होगी.

Tags: Mika singh, Singer, Television

image Source

Enable Notifications OK No thanks