बॉलीवुड सिंगर्स से गूंज उठा कपिल शर्मा शो, शान ने बताया इस वजह से खोलना पड़ा खुद का चैनल !


कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में हर वीकेंड पर सितारों का जमावड़ा लगता है . इस वीकेंड स्पेशल में जहां एक ओर भोजपुरी स्टार्स की महफिल सजने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स से कपिल शर्मा को शो गूंज उठेगा. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में बॉलीवुड सिंगर शान (Shaan), पलाश सेन (Palash Sen) और केके पहुंचे हैं. 

कपिल शर्मा के शो में शान ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर किस लिए उन्हें अपना चैनल खोलने की जरूरत पड़ी. दरअसल, कपिल शर्मा शो का एक लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स शान, पलाशा और केके एंट्री करते नजर आ रहे हैं, वहीं कपिल उनका स्वागत करते दिख रहे हैं.

वीडियो में आगे देखने को मिल रहा है कि कपिल के स्टेज पर पलाशा जबरदस्त परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं. वहीं वीडियो में आगे कपिल शान संग मस्ती करते दिख रहे हैं. कपिल शर्मा बोलते हैं- मैने शान सर की एक चीज देखी है, जब से लॉकडाउन हुआ न तब से ये सारे गाने खुद की कंपनी के लिए गा रहे हैं और सारे गाने खुद के चैनल पर रिलीज कर रहे हैं. 


कपिल आगे शान से कहते हैं कि कब आपको पता चला कि दूसरे की दुकान में मिठाई बेचने से अच्छा है कि अपनी दुकान खो… शान कपिल के इस बात का जवाब देते हुए कहते हैं कि – जब दूसरों की दुकान मेरे लिए बंद हो गई. इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी हंसने लगते हैं.

कपिल शर्मा के शो में रंग जमाते दिखे भोजपुरी सितारे, कृष्णा अभिषेक का दरोगा ‘मेन्यू’ सुन लोट-पोट हुए स्टार्स

शिल्पा शेट्टी ने गुस्से में आकर रोहित शेट्टी पर फोड़ी कांच की बोतल, बोले रोहित – ‘पागल है क्या!’



image Source

Enable Notifications OK No thanks