कपिल ने चलते शो में पकड़ा कीकू शारदा का गला, कॉमेडियन को मनाने के लिए कृष्णा ने जोड़े हाथ


Kapil Sharma Comedy Show Latest Episode: ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए एपिसोड पर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्म ‘बधाई दो’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. कॉमेडी शो (Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड पर जमकर कॉमेडी और मस्ती चल ही रही थी लेकिन फिर ऐसा कुछ देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. कीकू शारदा (Kiku Sharda) अपने मस्ती भरी बातों से एंटरटेनमेंट का तड़का लगा ही रहे थे तभी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) चलते शो के बीच कॉमेडियन का गला पकड़ लेते हैं. 

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के फैंस को घबराने की जरूरत नहीं है, यह कॉमेडी शो में एक एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने के लिए ही किया जाता है. कीकू शारदा (Kiku Sharda) इसके बाद भी अपनी मस्ती चालू रखते हैं. तभी सपना के किरदार में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एंट्री होती है. सपना कीकू (Kiku Sharda Comedy) से पूछती हैं कि क्या वो वैलेंटाइन पर उनके साथ डेट पर जाएंगे. कीकू शारदा सपना के ऑफर को ठुकरा देते हैं, यहां तक की वो जाकर सोफे के पीछे छुप जाते हैं. 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Comedy) कीकू को मनाने के लिए उनके सामने हाथ तक जोड़कर बैठ जाते हैं लेकिन फिर भी वह नहीं मानते. कॉमेडी शो (Kapil Sharma Comedy Show) के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर मस्ती और मजाक देखने को मिला. फिल्म ‘बधाई दो’ की कास्ट राजकुमार राव (Rajkumaar Rao), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshavardhan Kulkarni) खूब कॉमेडी एन्जॉय करते हैं. राजकुमार राव जमकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की एक साल में दो बच्चों के होने पर टांग खींचते हैं. 

Throwback: जब Rekha से Amitabh Bachchan को लेकर किया गया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- हां करती हूं प्यार… 

Sonu Sood की पत्नी रहती हैं चकाचौंध से दूर, उनकी सादगी भरी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड का ग्लैमर भी है फेल

image Source

Enable Notifications OK No thanks