अखिलेश यादव को झूठ बोलने में नहीं लगता शर्म: अमित शाह


अखिलेश यादव को झूठ बोलने में नहीं लगता शर्म: अमित शाह

अमित शाह ने आज मुजफ्फरनगर में बीजेपी की रैली को संबोधित किया.

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश):

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें झूठ बोलने में शर्म नहीं आती है और कहा कि उनके कार्यकाल में सपा ने माफियाओं और ‘गुंडाराज’ को हवा दी।

“अखिलेश यादव को झूठ बोलने में भी शर्म नहीं आती है। वह इतनी जोर से झूठ बोलते हैं कि कोई इसे सच मान सकता है। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति सही नहीं है,” श्री शाह ने ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ को संबोधित करते हुए कहा। राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले मुजफ्फरनगर।

भाजपा के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में बेहतर हुई कानून व्यवस्था की स्थिति पर प्रकाश डालते हुए शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डकैती 70 फीसदी, डकैती 69 फीसदी, हत्या 30 फीसदी कम हुई है. प्रतिशत, अपहरण में 35 प्रतिशत की कमी आई है और बलात्कार में 30 प्रतिशत से अधिक की कमी आई है।

श्री शाह ने अखिलेश यादव को राज्य में अपने कार्यकाल के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) की कानून व्यवस्था की स्थिति के आंकड़े लाने की भी चुनौती दी।

“अखिलेशी बाबूअब आप प्रेस कांफ्रेंस करके बताएं कि आपकी सरकार में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति थी। लेकिन आप प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करेंगे क्योंकि आपके पास दिखाने के लिए कोई डेटा नहीं है।”

विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने यह भी कहा कि बसपा जाति की बात करती थी, कांग्रेस वंशवाद की बात करती थी जबकि अखिलेश यादव माफिया और गुंडाराज की बात करते थे। हालांकि, भाजपा को पांच साल पूरे हो गए हैं और जाति, वंश या माफिया के बारे में नहीं, बल्कि केवल विकास की बात हो रही है, उन्होंने कहा।
शाह ने यह भी कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो उसके शासन में यूपी देश का “नंबर 1 राज्य” होगा।

शुक्रवार को उत्तराखंड में इसी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेने के एक दिन बाद, केंद्रीय गृह मंत्री ने शनिवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ प्रमुख क्षेत्रों मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में लोगों से मुलाकात की।

उत्तर प्रदेश में 403 सदस्यीय विधानसभा के लिए सात चरणों में 10 फरवरी, 14, 20, 23, 27 और 3 और 7 मार्च को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks