‘रात डेढ़ बजे’ दिनेश लाल निरहुआ संग रोमांटिक मूड में दिखीं अक्षरा सिंह! BJP MP बोले- गजब झमेले में पड़ गए


Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’, Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जिनको निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, वे किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा तो स्टारडम हासिल किया ही है और राजनीति में भी उनके चर्चे चरम पर हैं. भारतीय जनता पार्टी के सांसद (BJP MP Dinesh Lal Nirahua) अपनी गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं और उनके कई गानों ने करोड़ों व्यूज हासिल किए हैं. इसी बीच वे अपने प्रशंसकों के समक्ष नया गीत लेकर प्रस्तुत हैं जिसमें वे भोजपुरी की लेडीस्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में निरहुआ (Nirahua new Song) का राती के डेढ़ बजे सॉन्ग SRK म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जिसमें उनकी को-स्टार उनके साथ रोमांटिक मूड में दिख रही हैं.

दिनेश लाल निरहुआ ने ‘रात डे़ढ़ बजे’ गाने को प्रियंका सिंह (Bhojpuri Singer Priyanka Singh) के साथ मिलकर तैयार किया है और अक्षरा सिंह पर ये फिल्माया गया है. वीडियो में अभिनेता प्यार में आने वाली मुश्किलों के बारे में बता रहे हैं. वे कहते बड़े गजब झमेला में पड़ गए…दादा ये कैसी दलदल में पड़ गईनी…अजी आओ बिहारी बचालो…इसके बाद अक्षरा उनके साथ लव मेकिंग सीन क्रिएट करते दिखती हैं और उन्हें राती के डेढ़ बजे के रोमांटिक प्रोग्राम के बारे में बताती हैं. वीडियो रोमांस से भरपूर है और इसमें दोनों स्टार की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

राती के डेढ़ बजे गाना भोजपुरी फिल्म ‘JAAN LEBU KA’ का है जिसमें अक्षरा और निरहुआ  (Akshara And Nirahua Movie) लीड रोल में हैं. इस गाने का म्यूजिक ओम झा का है और लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. भोजपुरी ‘अल्बम निरहुआ सटल रहे’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता सांसद बनने के बाद भी फिल्मों और गानों में एक्टिव हैं. आए दिन ही उनके सॉन्ग आते हैं और इस तरह से वे अपने चाहने वालों से भी कनेक्ट रहते हैं. आमतौर पर वे आम्रपाली के साथ दिखते हैं लेकिन हाल के दिनों में वे दूसरी एक्ट्रेस के साथ भी अपनी जोड़ी जमा रहे हैं.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Dinesh lal yadav Nirahua new song

image Source

Enable Notifications OK No thanks