अक्षय कुमार ने खास अंदाज में कपिल शर्मा को किया बर्थडे विश, कह डाली ये खास बात


कॉमेडियन कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज कपिल शर्मा अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स कपिल को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में सबसे ज्यादा बार आर चुके एक्टर अक्षय कुमार ने भी कपिल को जन्मदिन की बधाई दी है. अक्षय ने कपिल के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कपिल के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है और उनके लिए खास विश की है. अक्षय कुमार का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा को किस करते हुए फोटो शेयर की है. दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. कपिल और अक्षय की ये तस्वीर बहुत प्यारी है. अक्षय ने कपिल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं उम्मीद करता हूं कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो. हमेशा तेरे लिए बेस्ट जिंदगी की कामना करता हूं. हैप्पी बर्थडे.

आपको बता दें अक्षय कुमार बीते महीने बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए  द कपिल शर्मा शो में गए थे. शो में अक्षय के साथ कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस भी गए थे. जहां कपिल और उनकी टीम ने अक्षय के साथ ढेर सारी मस्ती की थी.

बच्चन पांडे के लिए द कपिल शर्मा शो में जाने से पहले खबरें आ रही थीं कि कपिल और अक्षय की लड़ाई हो गई है.मगर बाद में कपिल शर्मा ने इस बात को साफ कर दिया था कि उन दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार कपिल शर्मा ने गुस्सा हो गए थे क्योंकि एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो गया था जो अक्षय नहीं चाहते थे कि ऑनएयर हो. जिसके बाद वह कपिल से गुस्सा हो गए थे और उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था. हालांकि बाद में कपिल ने ट्वीट करके साफ कर दिया था कि दोनों के बीच सब ठीक है.

ये भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति 14: अमिताभ बच्चन फिर कर रहे हैं वापसी, इस दिन से होंगे रजिस्ट्रेशन

राजकुमार राव के साथ हुई ठगी, पैन कार्ड का इस्तेमाल कर लिया गया इतने रुपये का लोन



image Source

Enable Notifications OK No thanks