अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ को दिए खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के Tips, कहा-‘विक्की कौशल के साथ मत करना…’


करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan Season 7)  के लेटेस्ट एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. आज के सफल बॉलीवुड एक्टर अक्षय ने मुंबई में अपने पैर जमाने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. मुंबई में अपना बंगला खरीदने से लेकर ट्विंटल खन्ना के साथ शादीशुदा जिंदगी के बारे में तो बताया ही साथ ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी मजेदार जोक्स भी सुनाए. हमेशा की तरह करण जौहर के शो का सबसे मजेदार रैपिड फायर राउंड रहा.

अक्षय कुमार और सामंथा से शो के पहले सेगमेंट मे उनकी शादियों के बारे में पूछा. इसके बाद करण ने अक्षय से रैपिड फायर राउंड में सीधा एक सवाल किया. करण ने पूछा कि  ‘अक्षय आप इन शादीशुदा एक्टर्स को क्या सलाह देंगे ? करण ने क्यू दिया कैटरीना कैफ.. तो अक्षय ने कहा कि ‘मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, इसलिए उसका (विक्की कौशल) कान मत खाओ बस थोड़ा सा चबाओ’.

विक्की कौशल को भी अक्षय कुमार ने दिए टिप्स
अक्षय कुमार के इस मजेदार सलाह पर करण जौहर ने तुरंत कमेंट किया कि ‘अपने कान देखो ?.  इसके बाद करण ने पूछा कि विक्की कौशल को क्या सलाह देंगे आप तो अक्षय ने कहा कि ‘आप उनके घर को जिम बना दें तो आप उसे घर पर अधिक पाएंगे’.

रणबीर कपूर के लिए ‘हैप्पी वाइफ-हैप्पी लाइफ’
अक्षय कुमार चूंकि कैटरीना कैफ के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और इनकी शानदार बॉन्डिंग रही है. इसके पहले अक्षय ने अपना और ट्विंकल खन्ना का उदाहरण देते हुए सभी पतियों को सामान्य सी सलाह दी थी. अक्षय ने कहा था कि ‘बस बैठ जाओ और सुनो’. इसी तरह करण के साथ रैपिड फायर राउंड में अक्षय कुमार नए नवेले विवाहित रणबीर कपूर को सलाह दी कि हैप्पी वाइफ और हैप्पी लाइफ’.

ये भी पढ़िए-Koffee With Karan Season 7: अक्षय कुमार का खुलासा, सनी देओल की वजह से मुंबई में खरीद पाए आलीशान बंगला

सामंथा ने बताई अपनी कहानी
वहीं  ‘कॉफी विद करण 7’ में अक्षय के साथ पहुंचीं सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी और उसके बाद के हालात के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि ‘ नागा चैतन्य से अलग होने के बाद काफी मुश्किल भरे दिन बीते, अलगाव काफी तकलीफदेह था. लेकिन सामंथा ने माना कि अब वह पहले के मुकाबले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं.

Tags: Akshay kumar, Karan johar, Katrina kaif, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks