अक्षय कुमार मसूरी में कर रहे हैं साउथ मूवी ‘रत्सासन’ की शूटिंग, जानिए क्यों खास है ये फिल्म


Akshay Kumar was seen enjoying snowfall in Mussoorie  during ratsasan remake shoot - India TV Hindi
Image Source : AKSHAY KUMAR
Akshay Kumar 

Highlights

  • अक्षय कुमार ने आज मसूरी से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बर्फबारी का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।
  • अक्षय कुमार ‘रत्सासन’ के रीमेक में काम कर रहे हैं।

अक्षय कुमार हमेशा फैंस को प्रभावित करते हैं। चाहे उनकी फिल्में हों या उनके सोशल मीडिया पोस्ट। उनका नया सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। मसूरी की सुंदरता से प्रभावित, बॉलीवुड अभिनेता अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान पहाड़ी शहर में घूमने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सोमवार को, उन्होंने ट्विटर पर एक चलती गाड़ी की खिड़की से बर्फबारी का आनंद लेते हुए एक मनमोहक वीडियो साझा किया।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्यार में होना और क्या है?! हम उत्तराखंड देवभूमि को एक कारण से बुलाते हैं। दुनिया के सबसे आकर्षक स्थानों में शूटिंग की है, लेकिन मसूरी-लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला।”

कुछ दिन पहले, उन्होंने पुलिस की वर्दी पहने अपना एक और वीडियो साझा किया था।

PHOTOS: हनीमून ट्रिप पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार रोमांटिक अंदाज में आए नजर!

 मसूरी को ‘पहाड़ियों की रानी’ कहा जाता है, मसूरी हिमालय की तलहटी में स्थित है और उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से लगभग 35 किलोमीटर दूर है। 

कल, अक्षय ने महान गायिका लता मंगेशकर के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका 92 वर्ष की आयु में कई अंग विफलताओं के कारण निधन हो गया। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी आवाज ही पहचान हैं, गर याद रहे… और ऐसी आवाज को कोई कैसे भूल सकता है! लता मंगेशकर जी के निधन से गहरा दुख हुआ, मेरी संवेदना और प्रार्थना। ओम शांति।”

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की रिलीज डेट को लेकर आई ये खबर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इस समय तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग के लिए मसूरी में हैं। वह फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे



image Source

Enable Notifications OK No thanks