Mother’s Day पर अपनी मां को बहुत मिस कर रहे अक्षय कुमार, शेयर की अपनी फीलिंग्स


मुंबईः मदर्स डे (Mother’s Day) के खास दिन पर, कई बॉलीवुड स्टार और मशहूर हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. हालांकि, इनमें से कुछ स्टार ऐसे भी रहे, जिनके साथ इस अवसर पर उनकी मां उनके साथ नहीं थीं. इनमें बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी शामिल हैं, जिन्होंने पिछले साल ही सितंबर में अपनी मां को खो दिया था. अक्षय कुमार ने अब मदर्स डे (Akshay Kumar’s Mother’s Day Post) के मौके पर उनके साथ ना होने पर दुख जाहिर किया है. अभिनेता ने एक पोस्ट भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि अपनी मां की मौजूदगी के बिना उन्होंने अपना पहला मदर्स डे बिताया.

सुपरस्टार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां अरुणा भाटिया के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी मां के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने एक भावनात्मक नोट भी लिखा और मां के साथ ना होने पर दुख जाहिर किया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे हर दिन वह अपनी मां को याद करते हैं.

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘वैसे तो ऐसा एक दिन नहीं जाता जब आपका ख्याल नहीं आता है, लेकिन आज सबके #MothersDay के फोटो देख कर बहुत याद आ रही है. Miss you Ma.’ इसके साथ ही अभिनेता ने एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है. अक्षय कुमार के पोस्ट से जाहिर है कि वह मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को बहुत याद कर रहे हैं.

akshay kumar, aruna bhatia, mothers day

अक्षय कुमार ने मां को किया याद. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @akshaykumar)

बता दें, अक्षय कुमार की मां ने पिछले साल 8 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए, अभिनेता ने ट्वीट किया था, “वह मेरा सार थीं. और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर मिल गईं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं. शांति.”

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Mothers Day Special

image Source

Enable Notifications OK No thanks