Funny Video: अक्षय कुमार ने दांत-कंघी से बना डाला म्यूजिक, देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप


नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. रविवार को वर्ल्ड लाफ्टर डे (World Laughter day) के मौके पर अक्षय कुमार ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया जिसे देखते ही आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. इस वीडियो में अक्षय कुमार बेन ई के गाने ‘स्टैंड बाय मी’ पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो में अक्षय कुमार ने हाथों में एक कंघी पकड़ रखा है.

अक्षय कुमार इस कंघी को दांतों में रगड़-रगड़कर म्यूजिक पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. अक्षय कुमार का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो अक्षय कुमार ऐसा करते हुए कितना अधिक मजा आ रहा. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘खुशियों की चाभी- खुद पर हंसने की काबिलियत होना और इस बात पर हाजिर है एक एक्ट जो ज्यादा बोरियत होने पर बनाया गया है. उम्मीद है कि आपको हंसी आएगी. प्लीज हंसिए क्योंकि ये असल में दर्दनाक था. हैप्पी लाफ्टर डे.’

एन्जॉय कर रहे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार वीडियो में असल में काफी एन्जॉय करते दिख रहे हैं. अक्षय कुमार बार-बार अपनी दांतों पर कंघी रगड़ते हुए नजर आते हैं लेकिन वीडियो के आखिर में यह साफ दिखता है कि ऐसा करते हुए उन्हें दर्द भी हुआ. इस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. कई सेलिब्रिटीज ने भी अक्षय कुमार के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो में ढेर सारे क्लैप और लॉफ्टर इमोजी डाले हैं.

कई लोगों ने कर दिया ट्रोल
वहीं, गुरू रंधावा ने भी कमेंट करते हुए लिखा है- लव यू सर. साथ ही कई यूजर्स ने तो इस वीडियो के लिए अक्षय कुमार का मजाक भी उड़ा दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया है- बोलो जुबां केसरी, एक और यूजर ने लिखा है- हीरोगिरी फू फू करने में नहीं थू थू करने में है. अक्षय कुमार के एक फैन ने लिखा है- सर बहुते बुरे लग रहे हो कसम से. एक ने तो यहां तक लिख दिया है- गुटखा खाओगे तो ऐसे ही दांत साफ करने पड़ेंगे.

Akshay Kumar shared a funny video on world laughter day

उनकी वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किया. कई लोगों ने अक्षय कुमार को ट्रोल करने की भी कोशिश की. (akshaykumar/instagram)

कइयों ने की तारीफ
हालांकि, कई यूजर्स ने अक्षय कुमार की तारीफ भी की है. कई लोगों ने क्लैप, लाफ्टर और स्माइली इमोजी भी डाला है. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘रामसेतु’, ‘गोरखा’, ‘ओएमजी 2’, ‘सेल्फी’, ‘रक्षाबंधन’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और पृथ्वीराज जैसी फिल्में हैं.

Tags: Akshay kumar



image Source

Enable Notifications OK No thanks