अक्षय कुमार राजेश खन्ना की बावर्ची प्लेबुक से एक पत्ता निकालते हैं


अक्षय कुमार राजेश खन्ना की बावर्ची प्लेबुक से एक पत्ता निकालते हैं

अक्षय ने नवीनतम विज्ञापन में दिवंगत ससुर राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि दी (सौजन्य अक्षय कुमार)

हाइलाइट

  • अक्षय कुमार का नया विज्ञापन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
  • वीडियो में अक्षय एक रसोइए की भूमिका में हैं
  • अक्षय अपने दिवंगत ससुर राजेश खन्ना से प्रेरित हुए

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की शादी दिवंगत राजेश खन्ना की छोटी बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है। स्वर्गीय राजेश खन्ना ने कई प्रतिष्ठित फिल्में की थीं और उनमें से एक है बावर्ची. इससे पहले आज अक्षय कुमार ने एक विज्ञापन का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने दिवंगत ससुर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। में बावर्चीस्वर्गीय राजेश खन्ना ने एक रसोइया की भूमिका निभाई थी, जो एक बड़े परिवार के लिए काम करता है और विज्ञापन में अक्षय ने फिल्म के एक दृश्य का अभिनय किया है। में बावर्ची, एक दृश्य है, जहां परिवार के सदस्य भोजन के लिए अनुरोध करते हैं और राजेश खन्ना खुशी-खुशी उन्हें स्वीकार करते हैं। अक्षय कुमार भी नए विज्ञापन में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं जो इस सीन से प्रेरित है। रसोइया के रूप में तैयार, अक्षय अपने दिवंगत ससुर राजेश खन्ना से मिलते जुलते हैं। उन्होंने मूछें भी पहन रखी हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “जीवन में बहुत कम ही हमें पर्दे पर अपने हीरो की भूमिका निभाने का मौका मिलता है! इस #ad ko karte huye mujhe wohi ख़ुशी मिली। अपने दिवंगत ससुर को याद कर रहे हैं, जिनका बावर्ची में प्रतिष्ठित चरित्र है। मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।”

दिवंगत ससुर राजेश खन्ना को अक्षय कुमार की श्रद्धांजलि देखें:

राजेश खन्ना की बावर्ची 1972 में रिलीज़ हुई थी और इसे ऋषिकेश मुखर्जी ने निर्देशित किया था। फिल्म में जया बधूड़ी, असरानी, ​​एके हंगल, उषा किरण और दुर्गा खोटे ने अहम भूमिका निभाई थी। इसे हिट घोषित किया गया था।

राजेश खन्ना का 2012 में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया था। पिछले साल राजेश खन्ना की जयंती पर उनकी छोटी बेटी ट्विंकल खन्ना ने एक थ्रोबैक फोटो के साथ उन्हें याद किया. फोटो के साथ, ट्विंकल ने लिखा, “उन्होंने हमेशा कहा कि मैं उनके लिए अब तक का सबसे अच्छा उपहार था, क्योंकि मैंने उनके जन्मदिन पर दुनिया में सबसे पहले कदम रखा था। एक छोटा तारा आकाशगंगा में सबसे बड़े को देख रहा है। यह हमारा है दिन एक साथ, अभी और हमेशा के लिए।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अगली बार इस तरह की फिल्मों में नजर आएंगे पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, ओह माई गॉड 2, गोरखातथा सेल्फी.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks