Akshay Kumar की Mission Cinderella ओटीटी पर होगी रिलीज? करोड़ों रुपये में बिके डिजिटल राइट्स!


बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक टू बैक कई फिल्मों से धमाका करने को तैयार हैं। वह कई फिल्में साइन कर चुके हैं तो कई फिल्मों का ऑफिशियल ऐलान भी हो चुका है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘मिशन सिंड्रेला’ से नई डिटेल सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार ने अपनी ‘मिशन सिंड्रेला’ फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भारी-भरकम रकम में बेच दिया है। इसका मतलब ये है कि अगर ये खबरें सच साबित हुई तो दर्शक घर बैठे ‘मिशन सिंड्रेला’ (Mission Cinderella) को एन्जॉय कर पाएंगे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी ‘मिशन सिंड्रेला’ को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। ‘मिशन सिंड्रेला’ के मेकर्स और अक्षय कुमार अच्छी खासी रकम में इस फिल्म के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचने जा रहे हैं। मीडिया गलियारों की गॉसिप्स की मानें तो ‘मिशन सिंड्रेला’ के प्रोड्यूसर वशु और जैकी भगनानी ने 135 करोड़ की रकम में ‘मिशन सिंड्रेला’ के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच सकते हैं।

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि ‘मिशन सिंड्रेला’ के डिजिटल राइट्स से मेकर्स अक्षय कुमार की भारी-भरकम फीस को वसूल करेंगे। माना जा रहा है कि इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्में जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। ऐसे में मेकर्स अभी भी मंहगी डील्स के साथ फिल्मों का रुख ओटीटी की ओर कर रहे हैं। हालांकि अभी तक ‘मिशन सिंड्रेला’ के ओटीटी रिलीज की खबरें कंफर्म नहीं है क्योंकि मेकर्स ने इसे लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

Akshay Kumar पैसों के लिए नहीं बल्कि इस कारण हर साल करते हैं कई फिल्में, बोले- मैं चाहूं तो घर खाली बैठूंयूं ही Akshay Kumar नहीं बने बच्चन पांडे, सिनेमा के खिलाड़ी को खतरनाक लुक के लिए लगता था इतना वक्त
इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ (Laxmi) और ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को भी रिलीज किया गया था। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार और इस ओटीटी के रिश्ते और बिजनेस में साझादारी के रिश्ते मजबूत होते जा रहे हैं। बात करें अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों की तो उनकी झोली में फिलहाल ‘गोरखा’, ‘ओह माय गॉड 2’, ‘सेल्फी’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’, ‘राम सेतु और बड़े मियां छोटे मियां जैसे तमाम बड़ी फिल्में शामिल हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks