‘Drishyam 2’ में अजय देवगन के साथ खास रोल निभाएंगे अक्षय खन्ना, तब्बू बोलीं- ‘शानदार एक्टर की एंट्री से खुशी हुई’


अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं, जिसमें अजय देवगन और तब्बू लीड रोल में हैं. तब्बू ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

तब्बू ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दृश्यम 2 की कास्ट में एक शानदार एक्टर को पाकर खुशी हुई.’ फोटो में अक्षय कैमरे की ओर देख रहे हैं, जबकि तब्बू मुस्कुरा रही हैं. तब्बू ने जैसे ही यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, फराह खान ने इस पर प्यार भरा कमेंट किया.

‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना की एंट्री से सेलेब्स के साथ-साथ फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अक्षय एक ग्रेट एक्टर हैं.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘फिल्म का इंतजार है.’ एक अन्य यूजर अपनी बेताबी जाहिर करते हुए कहता है, ‘इंतजार नहीं होता.’ यह पोस्ट तब्बू ने करीब 8 घंटे पहले शेयर की है, जिस पर 70 हजार के करीब लाइक्स आ गए हैं.

अक्षय के रोल का नहीं हुआ खुलासा
मोहनलाल स्टारर ‘दृश्यम 2’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, वहीं इसके हिंदी रीमेक के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है. अक्षय के रोल को लेकर डिटेल सामने नहीं आई है. क्राइम-थ्रिलर का पहला पार्ट ‘दृश्यम’ दिवंगत फिल्म मेकर निशिकांत कामत ने निर्देशित किया था.

Akshaye Khanna in Drishyam 2, Ajay Devgn Drishyam 2, Tabu Drishyam 2, Drishyam 2 Shooting, अक्षय खन्ना दृश्यम 2, अजय देवगन दृश्यम 2, तब्बू दृश्यम 2

‘दृश्यम’ में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन लीड रोल में थे. (Instagram/tabutiful)

दर्शकों को काफी पसंद आई थी ‘दृश्यम’
‘दृश्यम’ में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन लीड रोल में थे. इशिता दत्ता और मृणाल जाधव ने अजय देवगन और श्रिया सरन की बेटियों का रोल निभाया था. यह 2013 की मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ की रीमेक थी, जिसमें मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म ‘दृश्यम’ का हिंदी रीमेक दर्शकों को काफी पसंद आया था.

‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक कर रहे हैं निर्देशित
‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक का निर्देशन फिल्म मेकर अभिषेक पाठक कर रहे हैं. इसमें अजय देवगन, विजय सलगांवकर के रोल को दोहराते हुए दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तब्बू ने इस हफ्ते की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. वे आईजी मीरा देशमुख के रोल में वापसी करेंगी. फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार सहित अन्य लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Tags: Ajay Devgn, Akshaye Khanna, Tabu

image Source

Enable Notifications OK No thanks