रणबीर कपूर की इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने दिया था ऑडिशन, लेकिन हो गई थीं रिजेक्ट


Alia Bhatt Audition For Ranbir Kapoor Movie: मुंबई को सपनों की नगरी कहा जाता है. हर दिन कितने लोग इस शहर में अपने अलग-अलग सपने लेकर आते हैं. लेकिन कुछ लोगों के तो सपने पूरे हो जाते हैं लेकिन कुछ के अधूरे रह जाते हैं. वहीं बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपनी खुद की मेहनत पर अपना फिल्मी करियर बनाया है. उसी में से एक हैं आलिया भट्ट. आलिया भट्ट ने भी आम लोगों की तरह लाइन में लकर खूब ऑडिशन्स दिए थे. लेकिन शुरुआत में उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. आपको बता दे, आलिया भट्ट ने 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. 

आलिया भट्ट की ये फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी. लेकिन  क्या आप जानते हैं इस फिल्म से पहले आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘वेकअप सिड’ के लिए ऑडिशन दिया था? साल 2009 से ही आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर को बनाने की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म में एंट्री लेने की बहुत कोशिश की थी. वीडियो में आलिया भट्ट कोंकणा सेन के रोल के लिए ऑडिशन देती दिखाई दे रही हैं. लेकिन अफसोस आलिया भट्ट इस रोल के लिए फिट नहीं बैठीं और उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था.

वीडियो में एक बात पर गौर किया जा सकता है कि जब आलिया फिल्म ‘वेकअप सिड’ के लिए ऑडिशन दे रही थीं तो वो थोड़ी मोटी दिखाई दे रही हैं. लेकिन जब उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में डेब्यू किया था तो उन में काफी अच्छा ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दिया था. इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. साथ ही दोनों की जोड़ी ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़ें:- शम्मी कपूर के बेटे आदित्य का खुलासा, पिता की दूसरी शादी से अंजान थे, दूसरी मां से ऐसी थी पहली मुलाकात

ये भी पढ़ें:- ‘भाबी जी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद मुश्किल में पड़ीं शिल्पा शिंदे, खुद कहा- नहीं मिला काम

image Source

Enable Notifications OK No thanks